रिश्तों का हुआ कत्ल, भाई ने भाई को ही उतारा मौत के घाट, मामूली सी बात को लेकर हुआ था विवाद

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2024 - 05:57 PM (IST)

राजस्थान : कोटा में मोटरसाइकिल खड़ी करने को लेकर हुए एक झगड़े के दौरान अपने भाई की कुल्हाड़ी मारकर हत्या करने के आरोप में 38-वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। थाना प्रभारी रघुवीर सिंह ने बताया कि सुकेत पुलिस थाने के अंतर्गत झिरी गांव में आरोपी सनवारा भील और उसके छोटे भाई मनोज भील (30) के बीच शुक्रवार रात तीखी नोकझोंक हो गई थी।

PunjabKesari

सनवारा ने मनोज पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया
उन्होंने बताया कि यह नोकझोंक घर के बाहर सनवारा की मोटरसाइकिल खड़ी करने को लेकर हुई थी। सिंह ने बताया कि गुस्से में आकर सनवारा ने मनोज पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे वह बेहोश हो गया। उन्होंने बताया कि पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सिंह ने बताया कि इस घटना के बाद सनवारा मौके से भाग गया था, लेकिन शनिवार शाम को उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

PunjabKesari

302 के तहत हत्या का मामला दर्ज 
उन्होंने बताया कि सनवारा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है। सनवारा को रविवार को एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जिसने आरोपी को एक दिन की पुलिस हिरासत में भेजे जाने का आदेश दिया। सिंह ने बताया कि मनोज का शव शनिवार को पोस्टमॉर्टम के बाद उसके परिवार को सौंप दिया गया। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Recommended News

Related News