WhatsApp के फैमिली ग्रुप के मैसेज से मचा बवाल, भाई ने भाई को उतार दिया मौत के घाट

punjabkesari.in Sunday, May 12, 2024 - 09:03 PM (IST)

राजस्थान : सोशल मीडिया ने आज के वर्तमान समय में रिश्तों में दूरियां लाने के लिए अपना योगदान कायम रखा है। जिसको बचाने के लिए लोग अनेको तरह के ग्रुप बनाए जा रहे है, जहां वे अपनी बातों को परिवार के सामने रख सके। लोग इन रिश्तों को संजोए रखने के लिए वॉट्सएप ग्रुप बनाते है। जिससे उनके बीच दूरियां जादा न हो। वैसे तो सोशल मीडिया का हमारे आधुनिक रिश्तों पर सकारात्मक और नकारात्मक दोनों तरह से गहरा प्रभाव पड़ता है। 

PunjabKesari

खान परिवार नाम से व्हाट्सएप ग्रुप बना रखा
राजस्थान के जयपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। जहां एक छोटी सी बात को लेकर एक भाई ने अपने ही मौसेरे भाई की हत्या कर दी और उसके साथी दोस्त को भी घायल कर दिया। घटना जयपुर के नाई थड़ी की है जहां सलमान अपने दोस्त शाहरुख सहित अन्य दोस्तों के साथ अपने मौसेरे भाई को समझाने गया था पर बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि मौसेरे भाई असलम ने चाकू निकाला और सीधे सलमान के सीने में घोप दिया। सलमान उससे रहम की भीख मांग रहा था। लेकिन असलम के सिर पर खून इस कदर सवार था कि वो नहीं रुका।

PunjabKesari

इलाज के दौरान सलमान ने दम तोड़ दिया
इसके बाद जब सलमान का दोस्त शाहरुख जब बीच बचाव करने आया तो असलम ने उसके पेट में भी चाकू से हमला कर घायल कर दिया। फिर दोनों को तड़पता छोड़ असलम वहां से भाग निकला । जिसके बाद साथ के कुछ दोस्तों ने दोस्तों ने अचेत सलमान और शाहरुख को तुरंत सवाईमान सिंह अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन शनिवार को इलाज के दौरान सलमान ने दम तोड़ दिया । जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया। वहीं, डॉक्टरों ने बताया की शाहरुख की हालत अभी गंभीर बनी हुई है। 

PunjabKesari

ग्रुप में सलमान के खिलाफ गंदे मैसेज डाल रहे थे 
जयसिंहपुरा खोर पुलिस ने बताया कि मृतक सलमान अंसारी के घरवालों ने खान परिवार नाम से व्हाट्सएप ग्रुप बना रखा है। लेकिन पिछले कुछ दिनों से सलमान के मौसेरे भाई असलम, जमीर और साहिल ग्रुप में सलमान के खिलाफ गंदे मैसेज डाल रहे थे। इसी बात को लेकर मौसेरे भाइयों में झगड़ा हुआ और बात इतनी बढ़ गई की असलम ने 25 वर्षीय सलमान अंसारी की हत्या कर डाली। उधर, जयसिंहपुरा खोर थाना पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। साथ ही फरार आरोपी की तलाश में दबीश दी जा रही है। अधिकारी ने कहा कि जल्द ही असलम सलाखों के पीछे होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News