बालू माफियाओं का कहर, ट्रेक्टरट्राली से कुचल कर ASI को मौत के घाट उतारा, दो गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2024 - 03:44 PM (IST)

मध्यप्रदेश : मध्यप्रदेश के शहडोल जिले के ब्यौहारी थाना क्षेत्र में रेत के अवैध परिवहन में लगे ट्रेक्टरट्राली चालक ने एक सहायक पुलिस उप निरीक्षक (एएसआई) को कुचल दिया, जिससे वे मौके पर ही शहीद हो गए। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और तीसरे की तलाश जारी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार शनिवार और रविवार की दरम्यानी रात्रि में एएसआई महेंद्र बागरी एक फरार आरोपी को पकड़ने के सिलसिले में जा रहे थे। रास्ते में उन्हें ट्रेक्टर ट्राली दिखायी दी, जिसमें रेत लदी हुयी थी। उन्होंने ट्रेक्टर को रोकने का प्रयास किया। इसी दौरान चालक ने ट्रैक्टर समेत भागने का प्रयास किया और एएसआई उसकी चपेट में आ गए। इस वजह से उनकी मौके पर ही मृत्यु हो गयी।

PunjabKesari

CM यादव ने  पुलिस प्रशासन को सख्त कारर्वाई के दिए निर्देश
इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया और उसने ब्यौहारी थाने में हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर ट्रैक्टर चालक विजय उफ राजरावत और आशुतोष सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। एक अन्य आरोपी सुरेंद्र सिंह की तलाश की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ पहले से भी आपराधिक प्रकरण दर्ज होने की जानकारी सामने आयी है। इस बीच मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने इस मामले में पुलिस प्रशासन को सख्त कारर्वाई के निर्देश दिए हैं। उन्होंने शहडोल पुलिस और प्रशासन को अवैध ढंग से रेत परिवहन के मामले में लिप्त आरोपियों के खिलाफ कठोरतम कारर्वाई करने के लिए कहा है।

PunjabKesari

उधर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने CM पर किया कटाक्ष 
उधर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने इस संबंध में सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए कहा कि शहडोल में रेत का अवैध परिवहन कर रहे ट्रैक्टर ट्राली ने ब्यौहारी थाने में पदस्थ एएसआई महेंद्र बागरी को भी कुचल दिया। उन्होंने मुख्यमंत्री को संबोधित करते हुए कटाक्ष किया और कहा कि यदि ‘‘राजनीतिक दुर्भावना'' से प्राथमिकी करवाने जैसा शौक माफिया के खिलाफ भी हो जाए, तो कुछ हद तक ऐसी हत्याएं रोकी जा सकती हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Recommended News

Related News