राजस्थानः शादी में गया था परिवार, मौका देखकर चचेरे भाई-बहन को उतार दिया मौत के घाट

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2024 - 08:48 PM (IST)

 

नेशनल डेस्क: राजस्थान के बालोतरा जिले में चचेरे भाई-बहन की संदिग्ध हालत में हत्या कर दी गई। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि इनके शरीर पर चोट के कई निशान पाए गए हैं। पुलिस के अनुसार, घटना जिले के पादरू गांव में सोमवार रात को हुई जब परिवार के अन्य लोग एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे। इंद्रा (14) और उसका चचेरा भाई गौतम (12) एक कमरे में सो रहे थे जब अज्ञात बदमाशों ने उनकी हत्या कर दी। इंद्रा का छोटा भाई मनोहर दूसरे कमरे में सो रहा था, जिसने बाद में घटना की जानकारी परिजनों को दी।

सिवाना के थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह ने कहा, "चचेरे भाई-बहन एक कमरे में सो रहे थे, तभी अज्ञात बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। शवों का आज पोस्टमार्टम किया गया और शव परिवार के सदस्यों को सौंप दिए गए। फोरेंसिक टीम ने सबूत एकत्र किए हैं।" उन्होंने कहा कि हत्या के पीछे का कारण अभी पता नहीं चल पाया है और जांच चल रही है। राजधानी जयपुर में एक अन्य महिला की उस समय हत्या कर दी गई जब वह घर पर अकेली थी और परिवार के अन्य लोग शादी में गए हुए थे। बगरू थाना क्षेत्र की यह घटना रविवार रात की है।

बगरू के थानाधिकारी हरीश चंद सोलंकी ने कहा, "हत्या के पीछे का इरादा लूटपाट का लग रहा है। महिला ने बदमाशों का विरोध किया होगा तो उन्होंने उसका गला घोंट दिया।" मृतका की पहचान हीरा देवी (51) के रूप में हुई। पूछताछ के लिए एक शख्स को हिरासत में लिया गया है। वहीं सीकर में एक शख्स ने मामूली विवाद के बाद अपनी पत्नी की हत्या कर दी। दांतारामगढ़ के थानाधिकारी भवानी सिंह ने बताया कि घटना सोमवार की सुरेरा गांव की है जहां कालूराम मीणा (67) ने अपनी पत्नी शरबती देवी (60) पर डंडे से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के समय दंपति के अलावा घर पर कोई नहीं था। सिंह ने बताया कि आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News