‘ये भारतीय फर्स्ट क्लास में यात्रा कैसे कर रहे?’ ब्रिटिश शख्स के कमेंट पर एक्टर सतीश शाह ने दिया करारा जवाब

punjabkesari.in Wednesday, Jan 04, 2023 - 10:29 AM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड के सीनियर एक्टर सतीश शाह को हाल ही में ब्रिटेन के हीथ्रो एयरपोर्ट पर नस्लवादी टिप्पणी का सामना करना पड़ा। हालांकि एक्टर सतीश शाह ने भी इसका करारा जबाव दिया और हीथ्रो एयरपोर्ट एक कर्मचारी की बोलती बंद कर दी। सतीश शाह ने अपने साथ हुए पूरे वाकया को ट्वियर पर शेयर किया। सतीश शाह ने बताया कि ब्रिटेन के हीथ्रो एयरपोर्ट पर एक कर्मचारी को यह कहते हुए सुन लिया था कि आखिर ये लोग फर्स्ट क्लास का टिकट कैसे अफोर्ड कर लेते हैं?

PunjabKesari

सतीश ने ट्विटर पर लिखा कि मैंने उस एयरपोर्ट के स्टाफ को मुस्कुराते हुए कहा था कि मैं इतना महंगा टिकट इसलिए अफोर्ड कर पा रहा हूं क्योंकि मैं एक भारतीय हूं। सतीश शाह का यह ट्वीट सोशल मीडिया यूजर्स के बीच काफी वायरल हो रहा है। एक शख्स ने शाह के ट्वीट पर रिएक्ट किया कि अगली बार आप एक लाइन जरूर जोड़ना कि ब्रिटेन वालों, आपको अब अमीर भारतीयों को देखने की आदत हो जानी चाहिए।

 

एक और यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि आपको उन्हें बोलना चाहिए था कि हमारा दिल्ली और हैदराबाद का एयरपोर्ट देख लीजिए और पता कर लीजिए कि आपका हीथ्रो एयरपोर्ट कहां ठहरता है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि आपको उस स्टाफ के सदस्य को बोलना चाहिए था कि आज ब्रिटेन जो कुछ भी अफोर्ड कर पा रहा है वो इसलिए है क्योंकि तुम लोग भारत का पैसा चुराकर ले गए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News