Abhishek Bachchan affair Nimrat Kaur: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के तलाक की वजह बनी ये एक्ट्रेस...कहा- शादी किस्मत की...

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2024 - 12:21 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड के चर्चित कपल ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के अलगाव की अफवाहें इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इसके साथ ही, अभिषेक बच्चन के कथित अफेयर की नई अफवाहें भी जोर पकड़ रही हैं, जिसमें उनका नाम उनकी 'दसवीं' फिल्म की को-स्टार निम्रत कौर से जोड़ा जा रहा है। हालांकि, इस बारे में अभी तक न तो अभिषेक और न ही निम्रत कौर ने कोई आधिकारिक बयान दिया है। इसके बावजूद सोशल मीडिया पर दोनों को लेकर काफी ट्रोलिंग हो रही है।

निम्रत कौर का फिल्मी सफर
42 वर्षीय निम्रत कौर ने 2005 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, लेकिन उन्हें असली पहचान इरफान खान के साथ फिल्म 'लंचबॉक्स' से मिली। इसके बाद उन्होंने 'एयरलिफ्ट', 'दसवीं', और 'सजनी शिंदे का वायरल वीडियो' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाया। हालांकि, निम्रत कम फिल्में करती हैं, लेकिन उनकी परफॉर्मेंस हमेशा सराही जाती है।

शादी पर निम्रत का बयान
अफवाहों के बीच निम्रत कौर का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने शादी के बारे में अपने विचार साझा किए थे। उन्होंने कहा था, "शादी किस्मत की बात है, यह इस पर निर्भर करता है कि आप सही इंसान से कब मिलते हैं। मुझे नहीं लगता कि यह पहले से तय किया जा सकता है।" इस बयान को लोग अब अभिषेक बच्चन से जोड़कर देख रहे हैं, और इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

हालांकि, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के रिश्ते या अभिषेक और निम्रत के कथित अफेयर को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इसलिए, इस तरह की अफवाहों को तब तक नजरअंदाज करना बेहतर है जब तक कि खुद संबंधित पक्ष कोई प्रतिक्रिया न दें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News