'भाजपा का प्रदर्शन इस बार DMK और कांग्रेस का सारा घमंड तोड़ देगा', कन्याकुमारी में गरजे पीएम मोदी

punjabkesari.in Friday, Mar 15, 2024 - 12:53 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तमिलनाडु के दौरे पर हैं। उन्होंने कन्याकुमारी में आयोजित एक सार्वजनिक सभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा, "आज कन्याकुमारी से देश के इस दक्षिणी छोर से जो लहर उठी है ये लहर बहुत दूर तक जाने वाली है। मैं 1991 में एकता यात्रा लेकर कन्याकुमारी से कश्मीर गया था, इसबार मैं कश्मीर से कन्याकुमारी आया हूं। जम्मू-कश्मीर के लोगों ने देश को तोड़ने का सपना देखने वालों को नकार दिया है। अब तमिलनाडु के लोग भी ऐसा ही करने जा रहे हैं। मैं तमिलनाडु की धरती पर बहुत बड़े परिवर्तन की आहट देख रहा हूं। तमिलनाडु में भाजपा का प्रदर्शन इस बार DMK और कांग्रेस के INDI गठबंधन का सारा घमंड तोड़ कर रख देगा।"
PunjabKesari
'DMK और कांग्रेस का इतिहास घोटालों का'
प्रधानमंत्री ने कहा, "DMK और कांग्रेस का INDI गठबंधन कभी भी तमिलनाडु को विकसित नहीं बना सकता। इन लोगों का इतिहास घोटालों का है। इनकी राजनीति का आधार लोगों को लूटने के लिए सत्ता में आना है। एक तरफ भाजपा की कल्याणकारी योजना होती है, दूसरी तरफ इनके करोड़ों के घोटाले होते हैं। हमने ऑप्टिकल फाइबर, 5जी दिया, हमारे नाम पर डिजिटल इंडिया स्कीम है। INDI गठबंधन के नाम पर लाखों करोड़ का 2जी का स्कैम है। DMK उस लूट की सबसे बड़ी हिस्सेदार थी...ये लिस्ट बहुत लंबी है और यही INDI गठबंधन की सच्चाई है।"
PunjabKesari
कन्याकुमारी ने हमेशा भाजपा को भरपूर प्यार दिया
पीएम ने कहा, "कन्याकुमारी ने हमेशा भाजपा को भरपूर प्यार दिया है। इसलिए यहां की डीएमके-कांग्रेस गठबंधन कन्याकुमारी के लोगों को सजा देने का कोई मौका नहीं छोड़ती। 20 साल पहले अटल जी ने नॉर्थ साउथ कॉरिडोर की नींव रखी थी। इस कोरीडोर के कन्याकुमारी-नारिक्कुलम ब्रिज का काम इन लोगों ने इतने वर्षों तक लटका कर रखा। 2014 में जब हमारी सरकार आई तब हमने उसे पूरा किया। हमें इसके लिए अतिरिक्त फंड देना पड़ा तब ये काम शुरू हो पाया।"
PunjabKesari
मछुआरों के कल्याण के लिए कर रहे काम
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "हम तमिलनाडु के बंदरगाह बुनियादी ढांचे को विकसित करने के लिए काम कर रहे हैं। मैंने हाल ही में थूथुकुडी में चिदंबरनार बंदरगाह का उद्घाटन किया है। हमारी सरकार मछुआरों के कल्याण के लिए भी काम कर रही है। उन्हें आधुनिक मछली पकड़ने वाली नौकाओं के लिए वित्तीय सहायता प्रदान करने से लेकर किसान क्रेडिट कार्ड योजना के दायरे में लाने तक, हमने उनकी जरूरतों का ख्याल रखा है।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News