DMK नेता आर अवुदैयप्पन के आवास पर आयकर अधिकारियों का छापा

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2024 - 05:06 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आयकर विभाग के अधिकारियों की एक टीम ने सीनियर डीएमके नेता और तमिलनाडु विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष आर अवुदैयप्पन के आवास स्थान की तलाशी की है। गुप्त सूचना के आधार पर की गई तलाशी का मकसद कथित तौर पर आगामी चुनावों में मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली बड़ी मात्रा में नकदी के बारे में खुलासा करना था।

अवुदैयप्पन, तिरुनेलवेली (पूर्व) इकाई के लिए DMK के जिला सचिव के रूप में कार्यरत्त हैं। पलायमकोट्टई के महाराजा नगर में शशि शंकर के नेतृत्व वाली नौ सदस्यीय टीम की जांच का विषय थे। इस तलाशी में काफी सारी धनराशि बरामद हुई। एक आधिकारिक रिपोर्ट के अनुसार, शुरुआत में झिझकते हुए, अवुदैयप्पन ने बयान का पालन किया और हस्ताक्षर किए।

PunjabKesari

19 अप्रैल, 2024 को होने वाले लोकसभा चुनावों के साथ, तमिलनाडु से 39 सीटों से चुनाव लड़ा जाएगा। वर्तमान में राज्य में भारतीय राष्ट्रीय विकासात्मक समावेशी गठबंधन (INDIA) के हिस्से के रूप में एमके स्टालिन के नेतृत्व वाली DMK सरकार के शासन में है।

आगामी चुनावों में, द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) ने कांग्रेस, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी, विदुथलाई चिरुथिगल काची, इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग, मारुमलारची द्रविड़ सहित कई पार्टियों के साथ गठबंधन किया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News