'आजादी के बाद कांग्रेस ने दशकों तक गरीबों को नजरअंदाज किया', बस्तर रैली से पीएम मोदी का निशाना

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2024 - 02:45 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं। उन्होंने बस्तर में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा, "छत्तीसगढ़ ने मुझे अपना आशीर्वाद देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। आप आज इतनी बड़ी संख्या में हमें आशीर्वाद देने आए हैं। आप लोगों ने न केवल भाजपा का गठन किया है। यहां सरकार ने बल्कि विकसित भारत की नींव भी मजबूत की है।”
PunjabKesari
कांग्रेस ने गरीबों को दशकों तक नजरअंदाज किया
बस्तर में रैली से पीएम मोदी ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। पीएम ने कहा, ''कई दशकों के बाद देश ने बीजेपी की स्थिर और मजबूत सरकार देखी है। हमारी सरकार की सबसे बड़ी प्राथमिकता गरीबों का कल्याण थी। आजादी के बाद कांग्रेस सरकार ने दशकों तक गरीबों की जरूरतों को नजरअंदाज किया, कांग्रेस ने कभी गरीबों की परवाह नहीं की, उनकी समस्याओं को समझा ही नहीं।''
 

मुफ्त राशन योजना को पांच वर्षों के लिए बढ़ाया
पीएम मोदी ने कहा, "कोविड के दौरान, मोदी ने गरीब लोगों को मुफ्त टीके और मुफ्त राशन उपलब्ध कराया और इस योजना को अगले 5 वर्षों के लिए भी बढ़ा दिया गया है।" पीएम ने कहा कि छत्तीसगढ़ वासियों ने, बस्तर के मेरे भाई-बहनों ने मोदी की गारंटी पर मुहर लगाई है। आज उसी विश्वास से पूरा देश कह रहा है-फिर एक बार मोदी सरकार।
PunjabKesari
मेरी माताएं-बहनें मोदी का रक्षक कवच
प्रधानमंत्री ने छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत के कथित लाठी मारने वाले बयान को लेकर भी कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा, ''जब उनकी दुकान बंद हो गई, लूटने का लाइसेंस चला गया तब यह मोदी को गाली देंगे। तब मेरी रक्षा कौन करेगा। यह मेरे कोटि-कोटि देशवासी, मेरी माताएं-बहनें, आज मोदी का रक्षक रक्षा कवच बन गई हैं। मोदी ने जब घोटालेबाजों का रास्ता रोका, जब बिचौलियों की कमाई बंद की तब से यह मोदी पर भड़के हुए हैं।'' छत्तीसगढ़ की 11 सीट के लिए तीन चरणों में 19 अप्रैल, 26 अप्रैल और सात मई को मतदान होगा। बस्तर में 19 और कांकेर में 26 अप्रैल को मतदान होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News