BJP सांसद राम स्‍वरूप शर्मा की संदिग्ध मौत, फंदे से लटकी मिली लाश...अमित शाह ने जताया दुख

punjabkesari.in Wednesday, Mar 17, 2021 - 12:12 PM (IST)

नेशनल डेस्क: हिमाचल प्रदेश से भाजपा सांसद राम स्वरूप शर्मा बुधवार को यहां अपने दिल्ली नॉर्थ एवेन्यू आवास में मृत पाए गए। पुलिस के अनुसार 63 वर्षीय सांसद शर्मा के स्टाफ सदस्यों ने फोन कर बताया कि वे दरवाजा नहीं खोल रहे हैं, जिसके बाद एक टीम उनके आवास पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि उनकी टीम ने आवास पर पहुंचने के बाद देखा कि दरवाजा अंदर से बंद था, जब दरवाजा खोला गया तो उनका शव फंदे पर लटका मिला। इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

PunjabKesari

PunjabKesari

दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता चिन्मय बिस्वाल ने कहा कि यह आत्महत्या का मामला लगता है लेकिन हम जांच कर रहे हैं। पोस्टमाटर्म की रिपोर्ट आने के बाद ही चीजें स्पष्ट हो पाएंगी। राम स्वरूप शर्मा के आवास पर कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। वहीं राम स्वरूप शर्मा के निधन की खबर के बाद भाजपा की संसदीय दल की बैठक रद्द कर दी गई है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी ट्वीट कर सांसद के आकस्मिक निधन पर दुख प्रट किया है।

PunjabKesari

शाह ने ट्वीट किया कि हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा सांसद राम स्वरूप शर्मा जी के आकस्मिक निधन से अत्यंत व्यथित हूं। मैं दुःख की इस घड़ी में उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं व दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं। ॐ शांति शांति शांति। रामस्‍वरूप शर्मा इस बार मंडी संसदीय क्षेत्र से दूसरी बार सांसद बने थे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News