अमित शाह और नड्डा ने तेलंगाना के भाजपा नेताओं के साथ की बैठक

punjabkesari.in Tuesday, Feb 28, 2023 - 03:55 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा सहित भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने मंगलवार को पार्टी की तेलंगाना इकाई के नेताओं के साथ बैठक की। इस बैठक का मकसद इस साल के अंत में होने वाले राज्य विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी के अभियान को धार देना था।

बैठक में हुए विचार-विमर्श के बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है लेकिन सूत्रों ने कहा कि यह चुनाव से संबंधित है, क्योंकि राज्य में सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति (भारत राष्ट्र समिति) और कांग्रेस ने भी अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है।

तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष बंडी संजय कुमार के अलावा केंद्र व राज्य के कई नेता बैठक में मौजूद थे। लोकसभा सांसद कुमार राज्य में मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के नेतृत्व वाली सरकार को निशाना बनाने के लिए एक पदयात्रा का नेतृत्व कर रहे हैं।

यह बैठक सीबीआई द्वारा दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को कथित शराब घोटाले के मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद हो रही है। भाजपा ने दावा किया है कि बीआरएस सांसद के कविता भी इस घोटाले में शामिल हैं। सीबीआई ने इस मामले में हैदराबाद के एक चार्टर्ड अकाउंटेंट को गिरफ्तार किया है। भाजपा ने आरोप लगाया है कि कविता के साथ उसके संबंध हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News