रेव पार्टी मामला: एक्ट्रेस हेमा और आशु राय की ड्रग रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2024 - 03:57 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  एक्टर हेमा और आशु राय की ड्रग रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पुलिस विभाग ने पहले रेव पार्टी मामले से जुड़ी जांच के सिलसिले में हेमा और आशु राय के ब्लड सैंपल इकट्ठे किए थे। 103 लोगों में से 86 लोगों के नशीली दवाओं के सेवन की पुष्टि हुई है।

सेंट्रल क्राइम ब्रांच (CCB) की टीम ने 98 लोगों के ब्लड सैंपल लिए थे. 84 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 73 पुरुषों में से 59 पुरुषों और 30 में से 27 महिलाओं की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। बेंगलुरु के इलेक्ट्रॉनिक सिटी में रविवार (19 मई) आधी रात को हुई रेव पार्टी की जांच आधिकारिक तौर पर सीसीबी को सौंप दी गई थी। डीजी एवं आईजीपी आलोक मोहन ने इस संबंध में आधिकारिक आदेश जारी किया था। फिलहाल सीसीबी एंटी नारकोटिक्स विभाग के अधिकारी जांच कर रहे हैं और इंस्पेक्टर लक्ष्मी प्रसाद को जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है।

रेव पार्टी मामले का विवरण
जानकारी के मुताबिक ये रेव पार्टी जो बर्थडे के नाम पर आयोजित की गई थी. रेव पार्टी में 250 से ज्यादा लोगों के शामिल होने की आशंका है. भंडाफोड़ के दौरान एजेंसी द्वारा 'एक्स्टसी' गोलियां, कोकीन और अन्य दवाएं जब्त की गईं। हमले के दौरान भी कुछ लोग भाग निकले और जो लोग भागे उन सभी को पूछताछ के लिए बुलाने का फैसला किया गया है। कथित तौर पर पार्टी की अतिथि सूची में डीजे, मॉडल, अभिनेता, तकनीकी विशेषज्ञ और 25 से अधिक युवा महिलाएं शामिल थीं। ऑनलाइन रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेव पार्टी शनिवार (18 मई, 2024) शाम 5 बजे से रविवार (19 मई, 2024) सुबह 6 बजे के बीच शेड्यूल की गई थी। ऐसा कहा जा रहा था कि यह हैदराबाद स्थित व्यक्ति वासु द्वारा आयोजित जन्मदिन की पार्टी थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News