बंगाल पुलिस ने रेलवे कर्मचारी को किया गिरफ्तार, 90 लाख की नशीली दवाओं की तस्करी का आरोप

punjabkesari.in Friday, Mar 29, 2024 - 04:53 PM (IST)

नेशनल डेस्क : बंगाल पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने नशीली दवाओं की तस्करी मामलें में गिरोह का भंडाफोड़ करने के लिए एक जाल बिछाया, जिसमेंं एक व्यक्ति को 9.081 किलोग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार किया । जिसका बाजार मूल्य लगभग 90 लाख रुपये के करीब है । एसटीएफ अधिकारियों के अनुसार गिरफ्तार हुआ व्यक्ति जिसकी पहचान राजू मंडल के रुप में हुई, रेलवे ग्रुप-डी का कर्मचारी निकला, जो अभी वर्तमान में नैहाटी स्टेशन पर तैनात है ।

PunjabKesari

कूरियर कंपनी के माध्यम से करता था व्यापार
एसटीएफ अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार राजू एक कूरियर कंपनी के माध्यम से पूर्वोत्तर राज्यों से प्रतिबंधित मादक पदार्थ के अवैध व्यापार में शामिल था । पिछले कुछ वर्षों से वह पूर्वोत्तर राज्यों से नशीले दवाओं के व्यापार में लगा हुआ था । जिसे कल डीटीडीसी कूरियर काउंटर से भारी मात्रा में नशीली पदार्थ के साथ हमारी टीम उसे पकड़ने में सफल रही । पहले तो उसने भागने की कोशिश की, पर वह असफल रहा ।

एक अन्य अधिकारी ने कहा, "जांच के दौरान, इस सांठगांठ के सभी संभावित लिंक की जांच की जाएगी।  पूरे रैकेट का भंडाफोड़ करने के लिए गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है ।जिसके बाद नादिया जिले के एक स्थानीय पुलिस स्टेशन में नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Recommended News

Related News