बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान के परिवार की अपील, ''NO Vistore Please''

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2024 - 04:13 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से सलमान खान की सुरक्षा को लेकर चिंताएं बढ़ गई हैं। बांद्रा स्थित उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है, और परिवार ने उनके करीबी दोस्तों से मिलने-जुलने से बचने की अपील की है। बताया जा रहा है कि सलमान अपने खास दोस्त बाबा सिद्दीकी की मौत से बेहद दुखी हैं। बाबा, सलमान के लिए सिर्फ एक दोस्त नहीं बल्कि परिवार की तरह थे।

सूत्रों के अनुसार, बाबा सिद्दीकी और उनके बेटे जीशान हाल ही में सलमान खान से मिलने उनके घर आए थे, जहां उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया था। बाबा की हत्या के बाद सलमान खुद भी उनके परिवार से मिलने पहुंचे। घटना के बाद से सलमान ने अपनी सभी निजी मुलाकातें रद्द कर दी हैं और लगातार सिद्दीकी परिवार का हालचाल ले रहे हैं।

खबरों के मुताबिक, सलमान के भाई अरबाज खान और सोहेल खान भी इस दुखद घटना से गहरे सदमे में हैं। बाबा सिद्दीकी, खासतौर पर अपनी भव्य इफ्तार पार्टियों के लिए फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर थे, जिनमें कई ए-लिस्ट सेलेब्रिटी शामिल होते थे।

इस बीच, कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इस हत्या की जिम्मेदारी ली है। गैंग ने दावा किया है कि वे सलमान खान के खिलाफ नहीं थे, लेकिन बाबा सिद्दीकी का दाऊद इब्राहिम से जुड़ाव उनके निशाने पर था। हालांकि, मुंबई पुलिस ने इस पोस्ट की पुष्टि नहीं की है और मामले की जांच कर रही है।

मुंबई पुलिस ने अब तक तीन शूटरों की पहचान की है और हत्या के मास्टरमाइंड की तलाश में जुटी है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News