'ब्रह्मा' के पुजारी पर जानलेवा हमला, CCTV पर कैद हुआ हमलावर

punjabkesari.in Tuesday, May 29, 2018 - 05:10 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान के पुष्कर के प्रसिद्ध ब्रह्मा मंदिर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक सरफिरे शख्स ने पुजारी पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। यही नहीं उस शख्स ने वहां मौजूद श्रद्धालुओं पर भी हमला बोल दिया। यह पूरी घटना मंदिर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल इस पुजारी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को मंदिर में प्रवेश करने से रोका था जिससे यह शख्स नाराज था। 
PunjabKesari
यह घटना सोमवार शाम की है जब पुजारी मंदिर में श्रृद्धालुओं को प्रसाद बांट रहे थे। इसी बीच एक अधेड़ ने धारदार हथियार से पुजारी पर हमला बोल दिया जिसे देख वहां भगदड़ मच गई। मंदिर में मौजूद श्रद्धालु वहां से भाग निकले। इस हमले में पुजारी को गंभीर चोंटे आई उन्होंने किसी तरह गर्भगृह में घुस कर अपनी जान बचाई। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि वह शख्स हथियार लहराता हुआ मंदिर में घूमता रहा। इसी बीच सफाईकर्मियों ने उसे दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया। 
PunjabKesari
पुलिस के अनुसार हमलावर का नाम अशोक कुमार मेघवाल है वह खुद को एमबीबीएस डॉक्टर बता रहा है। पूछताछ में उसने बताया कि मंदिर के पुजारी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को मंदिर में प्रवेश करने से रोका था। जिससे नाराज होकर उसने धारदार हथियार सें पुजारी पर हमला कर दिया। वहीं पुजारी का कहना है कि जिस दिन राष्ट्रपति मंदिर आए थे वे यहां मौजूद ही नहीं थे। लोगों के अनुसार हमलावर दो दिन पूर्व भी मंदिर आया था। काफी देर तक मंदिर के बाहर बैठा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News