Atal Setu bridge: अटल सेतु से चौथी आत्महत्या! 40 वर्षीय बैंक मैनेजर ने समुद्र में कूदकर दी जान

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2024 - 06:52 AM (IST)

नेशनल डेस्क: अटल सेतु पुल से एक और दुखद घटना सामने आई है। 40 वर्षीय बैंक मैनेजर ने पुल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली, जो इस पुल से होने वाली चौथी आत्महत्या है।  सूचना मिलते ही शिवडी पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और सर्च अभियान शुरू किया।

पुलिस ने बताया कि सोमवार सुबह करीब 9:57 बजे, सुशांत चक्रवर्ती नाम के 40 वर्षीय बैंक मैनेजर ने अपनी एसयूवी पुल पर खड़ी की और समुद्र में छलांग लगा दी। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक रोहित खोत ने बताया कि घटना की सूचना यातायात विभाग से मिली, जिसके बाद पुलिस और तटीय सुरक्षा दल तुरंत मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने घटनास्थल पर खड़ी कार की तलाशी ली, जिससे पता चला कि सुशांत चक्रवर्ती मुंबई के परेल इलाके में अपनी पत्नी और बेटी के साथ रहते थे। पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार, चक्रवर्ती काम के भारी दबाव से जूझ रहे थे, और उनकी पत्नी ने भी इस बात की पुष्टि की। राहगीरों ने घटना की सूचना अधिकारियों को दी, जिसके बाद तटीय पुलिस ने उनकी तलाश शुरू की।

यह घटना अटल सेतु से आत्महत्या की चौथी घटना है, जिससे पुल पर सुरक्षा के मुद्दों पर सवाल उठने लगे हैं। अटल सेतु पुल पर आत्महत्याओं की बढ़ती संख्या ने प्रशासन को चिंता में डाल दिया है, और पुल पर सुरक्षा उपायों को कड़ा करने की मांग उठ रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News