कलयुग के ''वासुदेव''! बाढ़ के पानी में नवजात बच्चे को टोकरी पर लेकर निकला पिता तो लोगों को याद आया ''श्रीकृष्ण'' का यह अद्भुत पल

punjabkesari.in Wednesday, Jun 22, 2022 - 12:00 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भयंकर बाढ़ के चलते जहां असम में हालात अस्त-व्यस्त हो वहीं सोशल मीडिया पर एक दिल को छू लेने वाला वीडियो सामने आई है। दरअसल, इस वीडियो में एक पिता भयंकर बाढ़ के बीच अपने नवजात बच्चे को एक टोकरी मे लेकर कमर भर पानी में डूब सड़क पार करता नज़र आ रहा है। 

 वीडियो देखनेके बाद सोशल मीडिया पर लोग इस शख्स की तुलना श्रीकृष्ण और वासुदेव से कर रहे है। वहीं कई लोगों ने इसे फादर्स डे भी कहा है। जानकारी के लिए बता दें कि असम के कई जिले बाढ़ से प्रभावित है, जिसके चलते कई घर नष्ट हो गए है और ऐसे में लोग   सुरक्षित जगह पहुंचाने की कोशिश कर रहे है। वहीं, राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल की टीम लगातार काम कर रही है। 

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में यह देखा गया है कि कैसे एक पिता कमर भर बाढ़ के पानी को झेलते हुए अपने बच्चे को सुरक्षित लेकर आगे बढ़ रहा है जो वाक्य दिल को छू लेने वाला पल है।   इस वीडियो को लोग जमकर शेयर भी कर रहे है। गौरतलब हैकि  बाढ़ के चलते असम में अभी तक 36 में से 32 जिलों में 47 लाख से अधिक लोग प्रभावित हुए हैं। इसके अलावा, राज्य में बाढ़ और भूस्खलन में 80 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News