जिंदा पकड़े गए आतंकी जावेद की सनसनीखेज तस्वीरें आई सामने

punjabkesari.in Friday, Aug 28, 2015 - 06:02 PM (IST)

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के राफियाबाद में पकड़े गए पाकिस्तानी आतंकी जावेद उर्फ सज्जाद से एनकाउंटर की सनसनीखेज तस्वीरें सामने आई है। फोटोज में आप देख सकते हैं कैसे एनकाउंटर के दौरान जावेद गुफा से हथियार के साथ निकल रहा है।
 
ये तस्वीरें शुक्रवार को सेना ने रफियाबाद एनकाउंटर के फोटोज जारी किए हैं। इन तस्वीरों में जहां एनकाउंटर को अंजाम दिया उस जगह के अलावा जिस गुफा में आतंकी छिपे हुए थे वहां की तस्वीरें भी हैं।

आपको बता दें कि सज्जाद को सेना ने कल नियंत्रण रेखा के पास राफियाबाद में पकड़ा था। सज्जाद के चार दूसरे सहयोगी दो दिन चले सेना के अभियान में मारे गए। आतंकी उरी सेक्टर में सीमा पार से घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे थे जब सेना ने उन्हें घेर लिया। कल तीन आतंकियों को मार गिराया गया जबकि एक अन्य को इससे एक दिन पहले मार गिराया गया था। सुरक्षा बलों ने आतंकियों के एक समूह की मौजूदगी से जुड़ी खास जानकारी मिलने के बाद वहां तलाशी अभियान शुरू किया था।  
 
इससे पहले करीब तीन हफ्ते पूर्व लश्कर-ए-तैयबा के एक पाकिस्तानी आतंकवादी नावेद को उधमपुर जिले में पकड़ा गया था। गत पांच अगस्त को नावेद और उसके एक सहयोगी ने उधमपुर के चेनानी इलाके में बीएसएफ के एक काफिले पर हमला किया था। मुठभेड़ के दौरान उसके सहयोगी की मौत हो गई थी।
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News