गांव के दबंगों ने किया विवाहिता से कुकर्म

punjabkesari.in Friday, May 29, 2015 - 11:43 PM (IST)

भिण्ड: मध्यप्रदेश के भिण्ड जिले के बरासों थाना क्षेत्र के ग्राम कुल्हडिया निवासी एक युवती को गांव के ही चार युवक उसका सोते में अपहरण कर ले गए और उसके साथ कुकर्म किया। रात भर युवती को अपने पास रखने के बाद सुवह उसको गांव के बाहर बेहोशी अवस्था में छोड़कर भाग गए। 
 
पुलिस सूत्रों के अनुसार कुल्हडिया गांव निवासी 18 वर्षीय युवती की शादी 22 अप्रैल 2015 को हुई थी। पीड़ित युवती ने बताया कि कुछ दिन पूर्व ही वह ससुराल से अपने मायके आई थी। कल रात्रि को वह अपने घर के एक कमरे में 10 वर्षीय भाई के साथ सो रही थी तभी गांव के ही दो दबंग युवक उसके कमरे में आ गए और कट्टे की नोक पर बाइक पर बिठाकर अपने साथ ले गए। गांव के बाहर दो युवक बाइक पर सवार थे वो भी मिल गए। 
 
चार लोग उसे गांव से बाहर कही ले गए और उसके साथ पूरी रात कुकर्म किया। आज सुबह उसे बेहोशी की अवस्था में गांव के बाहर छोड़कर भाग गए। अनुविभागीय अधिकारी पुलिस जेपी शाक्य ने बताया कि पीड़ित युवती की रिपोर्ट पर उसका मेडीकल परीक्षण कराने के बाद सूरज सिंह, सुन्दर, श्याम तथा एक अन्य युवक के खिलाफ पुलिस ने कुकर्म का मामला दर्ज कर लिया है। सभी आरोपी फरार है जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। 
 
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News