रात में पति से हुआ झगड़ा, दिन में विवाहिता की मिली लाश...परिजनों ने लगाया ससुरालीजनों पर हत्या का आरोप

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2024 - 10:32 PM (IST)

नेशनल डेस्कः उत्तर प्रदेश के आगरा के सदर थाना क्षेत्र के सरस्वती विहार कॉलोनी में एक विवाहिता की कथित हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के परिजनों के मुताबिक मंजू का पति गोविंद के साथ शुक्रवार की देर रात किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था और उसने इसकी सूचना अपने भाई को दी थी।

मृतका के भाई ने बताया कि बहन ने बताया था कि ससुराल के लोग उसके साथ मारपीट कर रहे हैं जिसपर वह सरस्वती विहार कालोनी पहुंचा। उसने बताया कि रात को ड्यूटी होने की वजह से वह लौट गया और बहन को कमरे में अंदर से दरवाजा बंदकर रखने और सुबह आने की बात कही। भाई के मुताबिक सुबह जब वह लौटा तो दो सिपाही बहन के घर के बाहर थे और उसका शव फर्श पर पड़ा था। भाई के अनुसार मंजू के तीन बच्चे हैं और वह नर्स का काम करती थी। उसके पति गोविंद, ससुर कुंवरपाल एवं सास पर हत्या का आरोप लगाया है।

पुलिस उपायुक्त (नगर) सूरज राय ने बताया कि सदर थाना पुलिस को जानकारी मिली थी कि सरस्वती विहार कॉलोनी में एक महिला की हत्या की गई है। मौके पर पहुंची टीम को महिला का शव जमीन पर पड़ा मिला और उसपर चाकू से कई प्रहार किए गए थे। चाकू भी वारदात स्थल पर पड़ा था। उन्होंने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है और आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News