सेना अधिकारियों की पत्नियों के अश्लील वीडियो बनाने वाले मामले का भंडाफोड़

punjabkesari.in Friday, May 22, 2015 - 07:14 PM (IST)

लखनऊ. लखनऊ के कैंट क्षेत्र में शुक्रवार को एक हाई प्रोफाइल मामले का खुलासा हुआ है। मामले के अनुसार सेना का एक जवान सेना अधिकारियों के बाथरूम में गुप्त कैमरे लगाता था, तथा उनकी पत्नियों के एमएमएस बनाता था। यह जवान यहां इलेक्ट्रिकल और मैकनिकल के पद पर काम करता था। किसी भी सेना के अधिकारी के घर में बिजली या बाथरूम में कोई कमी या समस्या आने पर यही जवान उसे ठीक करता था। इस दौरान जवान ने पिछले कुछ महीनों से चुपचाप ढंग से कैमरे लगाने शुरू कर दिए।
 
अपने क्वार्टर पर उसने इन सभी कैमरे का सर्वर रूम बना रखा था। वह कैमरे द्वारा मिली हुई फिल्मों को एमएमएस में बदल लेता था। अश्लील फिल्में बनाने का यह काम वह मजे के लिए नहीं करता था। असल में उसका उदेश्य यह फिल्में बनाकर उन महिलाओं को तस्वीरों को ब्लैकमेल करना था। पिछले कुछ महीनों से उसने इसकी शुरुआत की थी। उसने सेना के कुछ अधिकारियों की बीवियों की उनकी यह बाथरूम क्लिलिंग दिखाकर उनसे पैसे मांगे। इसके बाद उसका यह खेल धीरे-धीरे चलता रहा। 
 
 
ऐसे हुआ मामले का खुलासा
ब्लैकमेलर की इन हरकतों से परेशान शुक्रवार को एक अधिकारी की बीबी ने सारी बात अपने पति को बताई। इसके बाद उस ब्लैकमेलर की धरपकड़ शुरू हो गई। सेना के अधिकारियों ने मिलकर इस मामले को आर्मी इंटलीजेंस को सौंप दिया है। 
 
इंटलीजेंस का छापा 
शिकायत मिलने के बाद आर्मी इंटलीजेंस के लोगों ने उस जवान के घर पर छापा मारा है। छापेमारी के दौरान अधिकारियों ने उसके घर से लैपटॉप, हार्ड डिस्क और इसी तरह के एमएमएस से भरी हुई एक सीडी बरामद की है। इंटलीजेंस विभाग ने उन सभी सीडी को जब्त कर लिया है। 
   

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News