वाड्रा नहीं, सोनिया हों गिरफ्तार: सुब्रह्मण्यम स्वामी

punjabkesari.in Wednesday, Apr 01, 2015 - 04:34 AM (IST)

गुड़गांव (संजय): वरिष्ठ भाजपा नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने एक बार फिर से सोनिया सहित जम्मू-कश्मीर सरकार पर जमकर हमला बोला। पहले उन्होंने सोनिया के निशाना बनाते हुए उन्हे गिरफ्तार करने की बात कही। इसके बाद वे जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती मो. सईद पर हमला बोलते हुए कहा कि कल तक घाटी में सेना का विरोध करने वाले मुख्यमंत्री आज सेना की मदद मांगने को मजबूर हैं।
 
सुब्रह्मण्यम स्वामी गुडग़ांव के सैक्टर-56 के सामुदायिक केन्द्र में बिल्डर एण्ड अफेक्टेड बॉयर एसोसिएशन द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित थे। उन्होंने कहा सरकार को राबर्ट वाड्रा को नहींं बल्कि सोनिया को गिरफ्तार करना चाहिए। उन्होंने दावा करते हुए कहा कांग्रेस पार्टी सोनिया को गिरफ्तारी से बचाने के लिए राबर्ट वाड्रा मामले को आगे कर रही हैं जो इसकी सुनियोजित चाल हैं।
 
उन्होंने दावा करते हुए कहा कि सोनिया आज नहीं कल जरूर गिरफ्तार होगी क्योकि उनकी गिरफ्तारी होना तय है। उन्होंने धारा 370 मामले पर न केवल कश्मीर के मुख्यमंत्री बल्कि अपनी ही पार्टी को आने वाले दिनों में कठोर फैसले लेने की नसीहत उन्होंने दी। उन्होंने कहा मामला भाजपा के एजैंडे में रहा है लिहाजा अब सरकार को इस पर ठोस फैसले लेने की जरूरत है।  
 
उन्होंने कहा आयोध्या आने वाले श्रद्धालुओं द्वारा किए दान का 300 करोड़ रुपए आज यूपी सरकार के पास हैं। लेकिन वहां के श्रद्धालुओं के लिए कोई सुविधा सरकार की ओर से नहीं दी जा रही हैं। उन्होंने कहा रामलला का दर्शन करने के लिए दूर दराज से आने वाले श्रद्धालुओं को परिसर में न तो पार्किग की व्यवस्था हैं न तो जनसुविधाएं व स्वच्छ पेयजल की उपलब्धता हैं। उन्होंने कहा भाजपा सरकार अब मथुरा में कृष्ण, आयोद्धा राम, काशी में विश्वनाथ मंदिर की स्थापना करेगी।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News