OMG: शराब की बोतलें पीकर बकरियां हुईं नशे में धुत्त

punjabkesari.in Friday, Mar 20, 2015 - 10:26 PM (IST)

अहमदाबाद: मेहसाणा जिले में कुछ बकरियां शराब पीकर नशे में धुत्त हो गईं। घटना जिले के खेरालू शहर में हुई। दरअसल हुआ यूं कि पुलिस ने छापेमारी में जब्त शराब की बोतलों को एक खुले मैदान में नष्ट किया जिससे वहां बने कुछ गड्ढों में शराब इकट्ठी हो गई। 
 
खेरालू थाने के पुलिस निरीक्षक एस. एच. बावा ने बताया, ‘‘रमेश पाटनी की बकरियां शराब पीकर नशे में धुत्त हो गईं। पुलिस ने शराब की बोतलों को मंगलवार को खुले मेैदान में नष्ट किया था।’’ बावा ने बताया कि खेरालू पुलिस, सब डिविजनल मजिस्ट्रेट और अन्य उच्चाधिकारी भी बोतलें नष्ट करने की प्रक्रिया की निगरानी के दौरान मौजूद थे लेकिन संभवत कुछ शराब छोटे गड्ढों में जमा हो गई होगी। उन्होंने कहा कि पुलिस ने रोड रॉलर का इस्तेमाल कर शराब की बोतलों को तोड़ा था।
 
पाटनी ने बताया कि बकरियों ने शराब को ‘स्वादिष्ट’ पाकर पी लिया और उनमें से कुछ नशे में घुत्त हो गईं जबकि कुछ बेहोश हो गईं। उन्होंने बताया बकरियों को नशे में धुत पाकर वह आश्चर्यचकित हो गए। उन्होंने बताया कि घटना के 12-14 घंटे बाद बकरियों को होश आया।  पाटनी ने शराब का प्रभाव कम करने के लिए बकरियों को मक्खन, दूध खिलाया और उन्हें बांध दिया ताकि वे हंगामा नहीं करें। खुरालू के क्षेत्रीय अधिकारी एन. एस. गधवी ने पुलिस पर लापरवाही बरतने के आरोप लगाए।
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News