वास्तु के हिसाब से बंगला ढूंढ रहे हैं केजरीवाल!

punjabkesari.in Monday, Feb 23, 2015 - 03:01 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बंगले की तलाश अभी तक पूरी नहीं हो पाई है। केजरीवाल वास्तु के हिसाब से दिल्ली में बंगला ढूंढ रहे हैं। इसमें उनकी पत्नी सुनिता भी मदद कर रही हैं। 


दरअसल, केजरीवाल अपनी पिछली सरकार के दौरान मिले बंगले में नहीं जाना चाहते, क्योंकि 49 दिनों की सरकार के बाद केजरीवाल को वाराणसी में लोकसभा चुनावों में बूरी तरह हार मिली थी, जिस हिसाब से वह पूराने बंगले को अपने लिए अच्छा नहीं समझते। इसलिए वह नहीं चाहते है कि वह फिर दोबारा उसी बंगले में जाए। केजरीवाल वास्तु के हिसाब से अपने लिए 7-8 कमरों वाला बंगले की तलाश में है। 


आपको बता दें कि केजरीवाल ही नहीं कई और भी मंत्री है जो वास्तु के हिसाब से ही बंगले में रह रहे हैं। राष्ट्रपति भवन आने से पहले प्रणब मुखर्जी कई सालों से अपने पूराने बंगले में ही रहना पसंद करते थे। इसके इलवा भाजपा नेता स्मृति ईरानी ने भी मंत्री पद के बाद 7-8 बंगले देखने के बाद वास्तु के हिसाब से ही बंगला लिया। इसी तरह उत्तराखंड के सीएम हरीश रावत ने भी नया बंगला लेने से इनकार कर दिया था और उन्होंने अपने पूराने बंगले पर ही 7-8 करोड़ रुपए खर्च कर दिए थे। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News