तानाशाही के विरुद्ध लोकतंत्र को बचाने के लिए मतदान करें : सुनीता केजरीवाल

punjabkesari.in Sunday, Apr 28, 2024 - 08:54 PM (IST)

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने रविवार को खुद को ‘मां भारती की बेटी' बताते हुए लोगों से ‘‘तानाशाही'' के विरुद्ध तथा लोकतंत्र को बचाने के लिए मतदान करने की अपील की। पश्चिम दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी (आप) के प्रत्याशी महाबल मिश्रा के समर्थन में प्रचार करते हुए उन्होंने अपने पति को ‘शेर' करार दिया और कहा कि कोई उन्हें तोड़ नहीं सकता। एक वाहन पर खड़ी सुनीता ने मतदाताओं का अभिवादन किया। इस रोडशो के दौरान उनपर पुष्प बरसाये गये।

PunjabKesari

आपका मुख्यमंत्री शेर है,कोई उन्हें तोड़ नहीं सकता
सुनीता ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को इसलिए जेल में डाला गया क्योंकि उन्होंने स्कूल बनवाये, मुफ्ती बिजली दी और मोहल्ला क्लीनिक खोले। उन्होंने कहा, ‘‘आपका मुख्यमंत्री शेर है। कोई उन्हें तोड़ नहीं सकता, न ही उन्हें झुका सकता। वह मां भारती के सपूत हैं। मां भारती की बेटी के तौर पर मैं आपसे तानाशाही के विरोध में एवं लोकतंत्र को बचाने के लिए मतदान करने की अपील करती हूं।

PunjabKesari

अपने वोट का महत्व समझिए
कृपया, अपने वोट का महत्व समझिए।'' एक धनशोधन मामले में केजरीवाल के सलाखों के पीछे रहने के बीच उनकी पत्नी सुनीता लगातार आप के चुनाव प्रचार की अगुवाई कर रही हैं तथा रोडशो कर रही हैं। पार्टी नेताओं ने बताया कि सुनीता केजरीवाल दक्षिण दिल्ली एवं नयी दिल्ली लोकसभा क्षेत्रों तथा गुजरात, हरियाणा एवं पंजाब में भी आप प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगी।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Recommended News

Related News