केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को प्रदर्शन पर उतरी भाजपा, कही ये बड़ी बात

punjabkesari.in Sunday, Apr 07, 2024 - 05:27 PM (IST)

नेशलन डेस्क : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)की दिल्ली इकाई के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा गिरफ्तार किए गए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर रविवार को मध्य दिल्ली के कनॉट प्लेस में विरोध-प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने दिल्ली के मुख्यमंत्री के मरम्मत किए गए सरकारी बंगले की एक कथित प्रतिकृति भी रखी थी। उन्होंने इसे ‘शीशमहल' करार देते हुए मरम्मत कार्य में अनियमितता का आरोप लगाया।

भाजपा ने प्रदर्शन स्थल पर ‘शराब से शीशमहल तक' नाम से एक सेल्फी प्वाइंट भी स्थापित की जहां पर कथित आबकारी घोटाले में आरोपी ‘आप' नेताओं की शराब की बोतल के आकार के कटआउट लगाए गए थे। प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा सहित दिल्ली भाजपा के वरिष्ठ नेता, राष्ट्रीय राजधानी से लोकसभा चुनाव के लिए घोषित किए पार्टी उम्मीदवार, विधायक और पार्षद इस विरोध-प्रदर्शन में शामिल हुए।

उन्होंने केजरीवाल के खिलाफ नारे लगाए उनके इस्तीफे की मांग की। ईडी ने कथित आबकारी घोटाले से जुड़े धनशोधन के मामले में 21 मार्च को दिल्ली के मुख्यमंत्री को गिरफ्तार किया था। वह 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में हैं। दूसरी ओर, आम आदमी पार्टी के बड़े नेता अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ दिल्ली के जंतर-मंतर पर एक दिन का अनशन करने के लिए एकत्रित हुए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News