दिल्ली में एक और बाबा गिरफ्तार, बीमारी के बहाने बच्ची से यौन शोषण

punjabkesari.in Monday, Sep 03, 2018 - 03:32 PM (IST)

नेशनल डेस्क: वीरेंद्र देव दीक्षित और दाती महाराज के बाद दिल्ली पुलिस ने एक और बाबा को गिरफ्तार कर लिया है। दक्षिण दिल्ली के फतेहपुर बेरी स्थित एक मंदिर में 15 वर्षीय लड़की के साथ कथित छेड़छाड़ के आरोप में 42 वर्षीय स्वघोषित धर्मगुरु को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी का नाम बाबा नब्बे भगत उर्फ नवाब सिंह है जो पिछले 10 सालों से अपना आश्रम चला रहा है।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) विजय कुमार ने बताया कि यह घटना 17 अगस्त की है। लड़की की रिश्तेदार की शिकायत पर 30 अगस्त को यौन अपराध से बच्चों की सुरक्षा कानून (पोक्सो) के तहत एक मामला दर्ज किया गया जिसके बाद रविवार को बाबा को उसके मंदिर से गिरफ्तार कर लिया गया।

डीसीपी ने बताया कि लड़की की मां ने डाक के जरिए पुलिस को शिकायत भेजी थी। उसने खत में बताया कि उसकी बेटी बीमार थी जिसे वह 14 अगस्त को बाबा के आश्रम में ले गई थी। आश्रम में बाबा ने उससे कहा कि वह बाजार से पूजा का सामान लेकर आए और कहा कि बेटी को यहीं छोड़ जाए। जब वह बाजार से वापस आई तो उनकी बेटी बाबा की गोद में बैठी हुई थी और वह उसे गलत तरीके से छू रहा था। जब महिला ने इसका विरोध किया तो बाबा ने उसे अंजाम भुगतने की धमकी दी। जिसके बाद महिला ने पुलिस को चिट्ठी लिखकर शिकायत भेजी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News