गोवाः 5 साल की बच्ची से बलात्कार, हत्या के मामले में बिहार के दो मजदूर गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2024 - 10:31 PM (IST)

पणजीः पुलिस ने पांच साल की बच्ची से बलात्कार और उसकी हत्या के मामले में शनिवार को बिहार निवासी दो मजदूरों को गिरफ्तार कर लिया। बच्ची का शव दक्षिण गोवा के वास्को शहर में एक निर्माण स्थल के पास मिला था। पुलिस अधीक्षक (दक्षिण) सुनीता सावंत ने संवाददाताओं से कहा कि आरोपी मुरारी कुमार पेंटर (24) और उपनेश कुमार (22) लड़की के माता-पिता के साथ निर्माण स्थल पर काम करते थे। 

उन्होंने बताया कि बच्ची शुक्रवार सुबह घटनास्थल के पास बेहोश मिली थी जिसे सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने निर्माण स्थल पर काम करने वाले 20 मजदूरों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था और यह सामने आया कि आरोपियों में से एक ने बृहस्पतिवार रात कथित तौर पर लड़की के कमरे में घुसकर उसे गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी। 

उन्होंने बताया कि बच्ची के पिता ने स्थल निरीक्षक को घटना के बारे में सूचित किया था। अधिकारी ने कहा कि लगातार पूछताछ में आरोपियों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। दोनों आरोपी एक साल पहले निर्माण कंपनी के लिए काम करने गोवा आए थे, जबकि बच्ची का परिवार नौ महीने पहले बिहार से तटीय राज्य में आया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News