जम्मू में सेना की अग्निवीर भर्ती रैली को मिल रही जबरदस्त प्रतिक्रिया

punjabkesari.in Friday, Oct 07, 2022 - 11:20 PM (IST)

जम्मू : जम्मू में शुक्रवार को शुरू हुई सेना की अग्निवीर भर्ती योजना को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि यह रैली सुंजुवान में जोरावर स्टेडियम में सेना भर्ती कार्यालय, जम्मू द्वारा आयोजित की जा रही है और यह 22 अक्टूबर तक चलेगी।

एक युवक ने अपना नाम सार्वजनिक नहीं करने का अनुरोध करते हुए कहा, "मैं राष्ट्र की सेवा के लिए सेना में भर्ती होना चाहता हूं, भले ही यह एक साल के लिए क्यों न हो।"

अधिकतर युवक रैली शुरू होने के निर्धारित समय से बहुत पहले तड़के से ही रैली स्थल पर कतार में लग गए थे।

एक और युवक ने कहा, "च्च्मेरा भाई पिछले साल फरवरी में भी इसी तरह की रैली में शामिल हुआ था, लेकिन सरकार की तरफ से अग्निवीर योजना की घोषणा के बाद भर्ती रद्द होने के कारण उसका चयन नहीं हो सका। मैं सेना के लिए चुने जाने और सेवा जारी रखने को लेकर आशान्वित हूं बजाय इसके की चार साल बाद मुझे सेना छोडऩी पड़ेगी।"

जम्मू में रक्षा जनसंपर्क अधिकारी (पीआरओ) लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने कहा कि रैली जम्मू प्रांत के 10 जिलों - सांबा, कठुआ, जम्मू, उधमपुर, राजौरी, पुंछ, रियासी, रामबन, डोडा और किश्तवाड़ के इच्छुक युवाओं के लिए आयोजित की जा रही है।

उन्होंने कहा, "जम्मू संभाग के इच्छुक युवाओं की ओर से अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिली है। इस रैली को सफल बनाने के लिए सेना नागरिक प्रशासन के साथ घनिष्ठ समन्वय कायम कर लगातार काम कर रही है।"
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Monika Jamwal

Recommended News

Related News