Budget से पहले पूजा-पाठ करते हुए दिखाई दिए अनुराग ठाकुर, वायरल हुई तस्वीरें

punjabkesari.in Saturday, Feb 01, 2020 - 10:20 AM (IST)

बिजनेस डेस्क: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण आज वित्त वर्ष 2020-21 का बजट पेश करने जा रही हैं। वहीं इससे पहले वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर ने की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह हनुमान जी की पूजा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल वित्त मं‍त्रालय के लिए रवाना होने से पहले अनुराग बजरंग बली के मंदिर पहुंचे और हनुमान चालिसा का पाठ पढ़ा। 

PunjabKesari

ठाकुर ने पूजा के बाद कहा कि मोदी सरकार सबका साथ, सबका विकास में विश्वास करती है। हमें पूरे देश से सुझाव मिले हैं। सभी के लिए बजट अच्छा हो, सरकार ने इसके लिए विशेष प्रयास किए हैं। उन्होंने कहा कि बजट के लिए देशवासियों के सुझाव भी आए हैं। यह बजट देश और देशवासियों के लिए अच्छा हो ऐसा सरकार का प्रयास होगा। 

 

पूजा के बाद अनुराग ठाकुर वित्त मं‍त्रालय के लिए रवाना हो गए और वहां से वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण के साथ एक ही गाड़ी में राष्‍ट्रपति भवन की ओर गए। उल्लेखनीय है कि मोदी सरकार के इस बजट से सभी को बड़ी उम्मीदें हैं। यह भी कहा जा रहा है कि वित्तीय सुधारों के लिए निर्भीक फैसला लिया जाएगा और सभी को रोजगार मिले, इस दिशा में भी बड़े कदम उठाए जा सकते हैं। इस बीच IMF ने भी बड़ा बयान जारी करते हुए कहा कि इस समय भारत में मंदी नहीं है और देश आर्थिक सुस्ती के दौर से गुजर रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News