"राष्ट्र कई लोगों को कुचलता है लेकिन राष्ट्र केवल पीएम मोदी पर भरोसा करता है", विपक्षी दलों पर अनुराग ठाकुर का निशाना

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2024 - 09:32 AM (IST)

नेशनल डेस्क: लोकसभा चुनाव से पहले विपक्ष पर परोक्ष रूप से कटाक्ष करते हुए केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने गुरुवार को कहा कि हालांकि कई 'राष्ट्रीय क्रश' हो सकते हैं, जब 'राष्ट्रीय विश्वास' की बात आती है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके गारंटीकर्ता दूसरों से ऊपर खड़े होते हैं। ठाकुर ने हमीरपुर में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा, जिस निर्वाचन क्षेत्र से वह लोकसभा में एक नया कार्यकाल चाह रहे हैं, "देश में निस्संदेह कई 'राष्ट्रीय क्रश' होंगे, लेकिन जब राष्ट्रीय विश्वास की बात आती है तो पीएम मोदी और उनके गारंटी अकेले खड़े होते हैं।" उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस चुनावों के दौरान विभाजनकारी राजनीति का सहारा लेती है और उसका असली रंग अब उजागर हो गया है।

उन्होंने कहा, "जब भी चुनाव आते हैं, कांग्रेस विभाजनकारी राजनीति पर उतर आती है। आप उनकी विभाजनकारी रणनीति के कई उदाहरण पा सकते हैं। हालांकि, उनका असली रंग अब लोगों के सामने उजागर हो गया है।" उन्होंने लंबे समय से चली आ रही मांग को कोरी कल्पना कहकर खारिज करते हुए अयोध्या में राम मंदिर का विरोध किया और उसके खिलाफ खड़े हो गए। यहां तक कि उन्होंने राम सेतु के अस्तित्व पर भी सवाल उठाया। लेकिन आज, लोग अधिक जागरूक और प्रबुद्ध हैं।”
 

"National crushes many but nation only trusts PM Modi": Anurag Thakur

Read @ANI Story | https://t.co/48mGS2zm2Z#anuragthakur #PMModi #BJP #LokSabhaElections2024 pic.twitter.com/foKA1Bulgp

— ANI Digital (@ani_digital) April 12, 2024


जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) ने देश को भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलाने का वादा किया था लेकिन अब वह इसमें डूब गई है। उन्होंने कहा, "देश के राजनीतिक परिदृश्य में कदम रखने के बाद, उन्होंने देश को भ्रष्टाचार से मुक्त कराने का संकल्प लिया था। हालांकि, अब वे इसमें पूरी तरह डूब चुके हैं।" दिल्ली की जनता आज ठगा हुआ महसूस कर रही है. उन्होंने जनता का धन लूटा. यह आप की राजनीति का ब्रांड है जिसने पार्टी और उसके नेता को उनकी वर्तमान स्थिति में ला दिया है।"

केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने उत्पाद शुल्क नीति मामले में 21 मार्च को गिरफ्तार किया था। ट्रायल कोर्ट ने 1 अप्रैल को शराब नीति मामले में केजरीवाल को 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। ईडी ने आरोप लगाया कि AAP कथित शराब घोटाले के माध्यम से उत्पन्न अपराध की आय का प्रमुख लाभार्थी था। विशेष रूप से, हिमाचल प्रदेश में चार लोकसभा सीटों के लिए चुनाव और छह विधानसभा क्षेत्रों के लिए उपचुनाव, जो छह बागी कांग्रेस विधायकों की अयोग्यता और अंततः उनके भाजपा में शामिल होने के कारण खाली हुए थे, 1 जून को होंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News