मैं उनकी इज्जत करता हूं, लेकिन....इस्तीफा देने के बाद अनिल एंटनी ने राहुल गांधी को लेकर दिया बड़ा बयान

punjabkesari.in Wednesday, Jan 25, 2023 - 01:39 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा देने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री एके एंटनी के बेटे अनिल एंटनी ने राहुल गांधी पर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि  मैं उनकी इज्जत करता हूं, लेकिन मैंने खत में जो लिखा है, मैं उसपर कायम हूं. राहुल गांधी अच्छा काम कर रहे हैं. प्यार बांटने की बात कर रहे हैं, लेकिन उनके समर्थक मेरे साथ ऐसा व्यवहार कर रहे हैं. मैंने अभी आलाकमान से बात नहीं की है, लेकिन वक़्त आने पर संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल से बात करूंगा, वो केरल से ही हैं।

बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं केरल के पूर्व मुख्यमंत्री ए के एंटनी के बेटे अनिल एंटनी ने गुजरात में 2002 में हुए दंगों पर आधारित ब्रिटिश ब्रॉडकास्टिंग कॉरपोरेशन (बीबीसी) के वृत्तचित्र के खिलाफ अपने ट्वीट को लेकर हो रही आलोचनाओं के बीच पार्टी में अपने सभी पदों से बुधवार को इस्तीफा दे दिया। 

उन्होंने कहा कि कल से हो रहे घटनाक्रमों के मद्देनजर मेरा मानना है कि मेरे लिए कांग्रेस में अपनी भूमिकाओं-केपीसीसी (केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी) डिजिटल मीडिया के संयोजक और एआईसीसी (अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी) सोशल मीडिया एवं डिजिटल संचार प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय सह-समन्वयक- को छोड़ना उचित होगा। अनिल ने मंगलवार को ट्वीट किया था कि भारतीय जनता पार्टी के साथ तमाम मतभेदों के बावजूद उनका मानना है कि बीबीसी और ब्रिटेन के पूर्व विदेश मंत्री एवं ‘‘इराक युद्ध के पीछे के दिमाग'' जैक स्ट्रॉ के विचारों को भारतीय संस्थानों के विचारों से अधिक महत्व देना खतरनाक चलन है और इससे देश की संप्रभुता प्रभावित होगी।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News