एंकर ने टीवी पर लाइव पढ़ी पति की मौत की खबर, हादसे की तस्वीरें आईं सामने

punjabkesari.in Sunday, Apr 09, 2017 - 02:24 PM (IST)

रायपुरः छत्तीसगढ़ के एक समाचार चैनल की एक महिला एंकर नेे शनिवार को अपने पति की मौत की खबर खुद पढ़ी। पति की दुर्घटना में मौत हो जाने की जानकारी मिलने के बाद भी महिला ने खबर पढऩा जारी रखा। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर स्थित समाचार चैनल आईबीसी 24 की महिला एंकर सुप्रीत कौर को अपने पति की मौत की जानकारी खबर पढ़ने के दौरान मिली। शनिवार सुबह जब सुप्रीत कौर चैनल में समाचार पढ़ रही थी, तभी दुर्घटना की एक खबर दिखाई गई।

दुर्घटना की खबर महासमुंद जिले के पिथौरा से थी। सुप्रीत ने इस दौरान महासमुंद जिले के संवाददाता से लाइव बातचीत की तथा घटना के संबंध में जानकारी ली।
PunjabKesari
शर्मा ने बताया कि जब संवाददाता ने जानकारी दी कि ट्रक की टक्कर से एक एसयूवी (डस्टर) वाहन में सवार पांच लोगों में से तीन की मौत हो गई है तथा दो अन्य घायल हुए हैं और सभी पीड़ित भिलाई के निवासी हैं। तब सुप्रीत को अपने पति को लेकर अंदेशा हुआ क्योंकि उनके पति हर्षद गावड़े अपने मित्रों के साथ डस्टर वाहन से ही महासमुंद की ओर निकले थे। इसके बावजूद सुप्रीत ने समाचार पढ़ना जारी रखा।बाद में जब वह स्टूडियो से बाहर निकलीं तब उन्हें जानकारी मिली कि इस दुर्घटना में उनके पति की मौत हो चुकी है। इसके बाद दफ्तर के अन्य सहयोगियों ने सुप्रीत को उनके घर पहुंचाया।
PunjabKesari
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने सुप्रीत कौर के पति हर्षद गावड़े के निधन पर दुख जताया है। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर सुप्रीत कौर के जज्बे को सलाम किया जिन्होंने इस दुखद घड़ी में भी साहस के साथ अपना कर्तव्य निभाया।
PunjabKesari
गाड़ी के परखच्चे उड़े
हादसा इतना दर्दनाक था कि जिसने भी देखा उसका दिल दहल गया। हादसा पिथौरा से करीब एक किलोमीटर दूर हुआ। दुर्ग-भिलाई से पांच युवक एक दोस्त से मिलने के लिए डस्टर कार (सीजी 04 एलबी 5111) से सराईपाली गए थे। लौटते समय शनिवार सुबह करीब 4 बजे एक वाहन ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। तेज टक्कर से कार हाईवे पर चल रहे दूसरे वाहन से जा टकराई।
PunjabKesari
हादसा इतना भयावह कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। पुलिस के अनुसार हादसे में हर्षद गावड़े (30) पिता अभय गावड़े दुर्ग, निशांत वकील (28) पिता चंद्रशेखर वकील हुडको, गौरव साहू (30) पिता प्रेमशंकर साहू कसारीडीह दुर्ग की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, वैशाली नगर भिलाई निवासी सौरभ यादव (24) पिता भोजराम यादव और प्रगति नगर भिलाई निवासी विवेक सिंह (32) पिता वीरेंद्र प्रताप सिंह गंभीर रूप से घायल हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News