अनंत - राधिका की Pre-Wedding में पुलिस की निगरनी में लाखों रुपए उड़ा ले गए चोर, गिरफ्तार हुए आरोपी

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2024 - 11:37 AM (IST)

नेशनल डेस्क: बिज़नेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और होने वाली बहू राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग इवेंट बीते दिनों काफी चर्चा में रहा। इसमें बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों, क्रिकेटर्स और कई ग्लोबल मेहमानों ने हिस्सा लिया था। इससे जुड़ी एक खबर सामने आ रही है कि इवेंट के दौरान 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों पर इवेंट के दौरान कैश और एक लैपटॉप चोरी का आरोप लगा है।

PunjabKesari

चोरों ने कार की खिड़की तोड़ इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को चेक किया और उसी आधार पर आरोपियों की पहचान की। मामले में सबसे पहले दिल्ली के एक शख्स की गिरफ्तारी हुई, जिससे पूछताछ में जगन, दीपक, गुनासेकर, मुरली और एकंबरम का नाम सामने आया। बाद में पुलिस द्वारा इन सभी को गिरफ्तार किया गया।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी दिल्ली चले गए। गिरोह का सरगना मधुसूदन अभी फरार चल रहा है। एसपी भार्गव ने बताया कि यह गिरोह प्रमुख शहरों में जाकर भीड़ भाड़ वालों इलाकों में खड़ी कारों की खिड़कियां तोड़ कर वारदात को अंजाम देता है। पिछले चार महीनों में इस गैंग ने राजकोट, जामनगर, अहमदाबाद और दिल्ली में 11 जगहों पर चोरी करने की बात भी कही है। इसके अलावा गिरोह ने आंध्र प्रदेश, महाराष्ट्र और केरल में भी वारदात की है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News