लंदन के स्टोक पार्क एस्टेट में हो सकती है अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2024 - 08:50 AM (IST)

नेशनल डेस्क: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी लंदन के स्टोक पार्क एस्टेट में हो सकती है। दरअसल कुछ हफ्ते पहले इंटरनेट पर एक अफवाह उड़ रही थी कि दोनों ने 12 जुलाई 2024 को शादी करने का फैसला किया है, हालांकि अभी तक किसी सटीक तारीख की पुष्टि नहीं की गई है। दोनों का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन गुजरात के जामनगर में हुआ था। इसमें देश-दुनिया की जानी-मानी हस्तियां शामिल हुई थीं। जुलाई में होने वाली शादी की तैयारियां अनंत अंबानी की मां नीता अंबानी देख रही हैं। अनंत देश के सबसे दौलतमंद व्यक्ति मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे हैं।

300 एकड़ में फैला है होटल
कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जुलाई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी लंदन के आलीशान स्टोक पार्क एस्टेट में होने वाली है। ब्रिटेन में 300 एकड़ का यह होटल  अंबानी परिवार का है और इसकी कीमत 600 करोड़ रुपये से अधिक है। यह लंदन के बकिंघमशायर काउंटी में स्थित है और इसमें 13 टेनिस कोर्ट, 4000 वर्ग फुट का जिम एरिया, बहुत ही शानदार रेस्तरां एरिया और और बहुत से आकर्षक स्थल हैं। इसके अलावा यह भी बताया जा रहा है कि शादी का एक और फंक्शन अबू धाबी में होगा।

ये हस्तियां शादी में हो सकती हैं शामिल
रिपोर्ट में कहा गया है कि बॉलीवुड सितारों को लंदन में होने वाले विवाह समारोह में शामिल होने के लिए निमंत्रण बड़ी हस्तियों को निमंत्रण भी भेजा जा रहा है। इनमें शाहरुख खान, सलमान खान, बच्चन परिवार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, विराट-अनुष्का, रणबीर-आलिया और विक्की-कैटरीना शामिल हैं। इसके अलावा उद्योग जगत और राजनीतिक क्षेत्र की कई जानी-मानी हस्तियां इसमें शिरकत कर सकती हैं। विवाह से पहले के कार्यक्रमों के लिए बहुत माइक्रो लेवल पर काम हो रहा है। हालांकि विवाह समारोहों की बारीकियों का खुलासा नहीं किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News