अमित शाह आज तमिलनाडु दौरे पर जाएंगे, वेल्लोर में फूकेंगे लोकसभा चुनाव का बिगुल

punjabkesari.in Saturday, Jun 10, 2023 - 01:08 AM (IST)

नेशनल डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को तमिलनाडु के दौरे पर आएंगे और वेल्लोर में एक जनसभा को संबोधित कर 2024 के लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंकेंगे। चेन्नई पहुंचने पर श्री शाह के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रदेश इकाई के नेताओं से मिलने की संभावना है। इसके बाद वे वेल्लोर में भाजपा के पहुंच कार्यक्रम के तहत एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

उल्लेखनीय है कि भाजपा केंद्र में पार्टी की सरकार की नौवीं वर्षगांठ के अवसर पर 30 मई से 30 जून के बीच एक महीने तक चलने वाले जनसम्पर्क कार्यक्रम का आयोजन कर रही है। श्री शाह वेल्लोर कार्यक्रम के बाद आंध्र प्रदेश के लिए उड़ान भरेंगे। भाजपा सूत्रों ने कहा कि श्री शाह की यात्रा भाजपा के जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं को प्रेरित करेगी और लोकसभा चुनावों की तैयारियों की कुंजी होगी। साथ ही 2026 के विधानसभा चुनावों के लिए भी पार्टी के लिए काफी महत्वपूर्ण होगी।

राज्य में भाजपा के चार विधायक हैं। पार्टी को राज्य में अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है। तमिलनाडु के लिए भाजपा के राष्ट्रीय सह-प्रभारी पी. सुधाकर रेड्डी ने कहा, 'यह जनसभा हमारे‘महा जन संपकर्'के हिस्से के रूप में आयोजित की गई है, जिसका उद्देश्य केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की नौ साल की उपलब्धियों के बारे में लोगों को बताना है। उन्होंने कहा कि इस तरह का आयोजन हर संसदीय क्षेत्र में किया जा रहा है। श्री रेड्डी ने कहा कि पार्टी कंदनेरी में जनसभा के लिए व्यापक इंतजाम कर रही है, जहां भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के. अन्नामलाई बैठक की अध्यक्षता करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News