VIDEO: फिल्म ''सम्राट पृथ्वीराज'' देखने के बाद अमित शाह ने पत्नी को मस्ती के अंदाज में कहा...''चलिए हुकुम''

punjabkesari.in Thursday, Jun 02, 2022 - 10:19 AM (IST)

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के लिए बाॅलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी। इस दौरान गृहमंत्री अमित शाह अपनी पत्नी के साथ फिल्म देखने पहुंचे। दिल्ली के एक सिनेमाघर में उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों और कई केंद्रीय मंत्रियों के साथ इस फिल्म को देखा। फिल्म देखने के बाद अमित शाह ने दर्शकों को संबोधित भी किया। 
 

अमित शाह ने पत्नी के मस्ती के अंदाज में कहा...'चलिए हुकुम'
इस दौरान अमित शाह ने बताया कि वो अपने परिवार के साथ 13 साल बाद फिल्म देख रहे हैं। वहीं इस बीच एक मजेदार वाक्या भी देखने को मिला जब गृहमंत्री ने अपनी पत्नी को 'हुकुम' कहा। दरअसल, फिल्म देखने के बाद गृह मंत्री चाणक्य सिनेमा हॉल से बाहर जाने लगे कि तभी उनकी पत्नी सोनल शाह थोड़ी कंफ्यूज हो गई कि उनको किस तरफ बाहर निकलना है। इतने में अमित शाह ने खुद पत्नी को रास्ता दिखाते हुए कहा- 'चलिए हुकुम'। ये सुनकर सोनल शाह और थियेटर में मौजूद सभी लोग मुस्कुरा उठे।
 

वहीं इस फिल्म को देखने के बाज अमित शाह ने कहा कि फिल्म वास्तव में महिलाओं का सम्मान करने और उन्हें सशक्त बनाने की भारतीय संस्कृति को दर्शाती है। फिल्म ने राजनीतिक शक्ति और खुद की आजादी के बारे में एक बहुत ही मजबूती से दर्शाती है, जिसका अधिकार मध्यकालीन युग में महिलाओं को मिलता था। शाह ने कहा कि मर्यादा की चौखट के अंदर महिला की स्वतंत्रता क्या हो सकती है, सम्मान क्या हो सकता है, समान अधिकार क्या हो सकता है, इसकी सांस्कृतिक ऊंचाइयों का बहुत सुंदर चित्रण चंद्रप्रकाश जी ने किया है, जिसके लिए लिए मैं आपको बहुत साधुवाद देता हूं। बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आने वाले हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News