See More

अजय देवगन ने अपने पर्सनल बॉडीगार्ड को लेकर शेयर किया वीडियो, PM मोदी ने भी की तारीफ

2020-04-23T11:14:17.337

नेशनल डेस्कः देश में लॉकडाउन के कारण सबकुछ बंद हैं। फिल्मी हस्तियां भी अपने घरों में कैद हैं। ऐसे में अभिनेता अजय देवगन को अपना पर्सनल बॉडीगार्ड मिल गया है और उसका नाम है सेतु। अजय देवगन ने इस बॉडीगार्ड को लेकर ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अजय देवगन के वीडियो की तारीफ की है। दरअसल अजय देवगन का पर्सनल बॉडीगार्ड और कोई नहीं बल्कि आरोग्य सेतु ऐप है जिसे मोदी सरकार ने पूरे 130 करोड़ जनता की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बनाया है। सरकार का यह ऐप लोगों को कोरोना वायरस संक्रमण के खतरे और जोखिम का आकलन करने में मदद करता है।

 

अजय ने इस ऐप के बारे में लोगों को बताने की कोशिश की है कि कोरोना में यह ऐप हम तक की अहम जानकारी पहुंचा सकता है और हमारे परिवार की सुरक्षा में कितनी मदद कर सकता है। अजय देवगन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- 'कोरोना से लड़ाई में हर भारतीय का अपना पर्सनल बॉडीगार्ड 'कोरोना से लड़ाई में हर भारतीय का अपना पर्सनल बॉडीगार्ड बनाने के लिए शुक्रिया प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी। सेतु मेरा बॉडीगार्ड है और आपका भी। अभी डाउनलोड करें @SetuAarogya ऐप।' अजय देवगन ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन, सलमान खान, काजोल, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह को भी टैग किया है। 

PunjabKesari

अजय देवगन की इस वीडियो पर कमेंट करने में पीएम मोदी भी पीछे नहीं रहे,। उन्होंने लिखा- 'बहुत बढ़िया अजय देवगन। आरोग्य सेतु हमें सुरक्षित रखता है और यह हमारे पूरे परिवार और देश को भी कोरोना से बचाता है।' इसी के साथ कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई को और मजबूत बनाने के लिए उन्होंने आरोग्य सेतु ऐप को डाउनलोड करने की अपील भी की है। पीएम मोदी के अलावा अमित शाह ने भी अजय देवगन के वीडियो की तारीफ की।


Seema Sharma

Related News