''कार को दिल्ली के पालम से चुराया गया है'', माफीनामा लिखकर चोर बीकानेर में छोड़ गए स्कॉर्पियो

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2024 - 08:12 PM (IST)

नई दिल्लीः राजधानी के पालम से चोरी हुई स्कॉर्पियो राजस्थान के बीकानेर जिले से बरामद की गई है। यह गाड़ी बीकानेर में दो दिन से लावारिस खड़ी थी।ष चोरों ने गाड़ी चोरी के बाद नापसर इलाके में एक होटल के बाहर खड़ा कर दिया था। गाड़ी छोड़ने से पहले चोरों ने उसके पीछे वाले शीशे पर माफीनामा लिखा। जिसे स्कॉर्पियो के अंदर एक कागज चिपकाया हुआ है। जिस पर लिखा है कि कार को दिल्ली के पालम से चुराया गया है। चोर ने सॉरी लिखते हुए माफी भी मांगी है। राहगीरों ने माफीनामा देखा और पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और गाड़ी को क्रेन की मदद से थाने ले गई।

कैमरे खंगाल रही पुलिस
राजस्थान पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। संदिग्ध लोगों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। लोगों का कहना है कि ये गाड़ी दो दिन से यहां लावारिस हालत में खड़ी थी। नापासर थाने के अधिकारी जसवीर कुमार ने गाड़ी की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि एक राहगीर ने सुबह 9 बजे फोन कर स्कॉर्पियो के बारे में सूचना दी थी।
PunjabKesari
जयपुर रोड पर ग्रीन गार्डन नाम का होटल है। उसके बाहर से लावारिस हालत में खड़ी सफेद रंग की स्कॉर्पियो को थाने में खड़ा करवा दिया गया है। पीछे के शीशे पर चोर ने गाड़ी चोरी की होने के बारे में लिखा है। जांच करने पर उनको स्कॉर्पियो लॉक मिली। आसपास के लोगों ने बताया कि यह गाड़ी दो दिन से यहां थी। गाड़ी के पिछले शीशे पर दो कागज मिले हैं। पहले पर लिखा है कि गाड़ी को दिल्ली के पालम इलाके से चुराया गया है। इसके बाद गाड़ी का नंबर और अंत में सॉरी लिखा है। दूसरे कागज पर आई लव माय इंडिया जैसे शब्द लिखे हुए हैं।

पुलिस कर रही मामले की जांच
पुलिस ने गाड़ी की नंबरों के आधार पर जांच की है। ये गाड़ी विनय कुमार के नाम पर रजिस्टर्ड है। जो दिल्ली की पालम कॉलोनी के रहने वाले हैं। स्कॉर्पियो को 432 किलोमीटर दूर कौन चुराकर लाया है? इसकी जांच की जा रही है। विनय कुमार से पुलिस की बात हो चुकी है। विनय ने पुलिस को बताया है कि गाड़ी को उनके घर के आगे से 9-10 अक्टूबर की रात को चुराया गया है। इसकी शिकायत पालम थाने दर्ज करवा रखी है। वहीं, पुलिस की बात पालम के हेड कॉन्स्टेबल संदीप कुमार से भी हो चुकी है। पुलिस को शक है कि गाड़ी का इस्तेमाल किसी वारदात में किया गया है। कागजी कार्रवाई पूरी होने के बाद गाड़ी मालिक को सौंप दी जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News