यूपी-एमपी के बाद अब सूरत में चला ''दादा का बुलडोजर'', गैंगस्टर की अवैध संपत्ति जमींदोज

punjabkesari.in Friday, Apr 22, 2022 - 05:47 PM (IST)

नेशनल डेस्कः गुजरात के सूरत शहर में एक दुर्दांत अपराधी द्वारा कभी जुआ अड्डा के रूप में इस्तेमाल की गई एक अवैध इमारत को पुलिस ने शुक्रवार को ध्वस्त कर दिया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस सप्ताह की शुरुआत में उक्त अपराधी के लोगों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया था।

रांदेर थाने के निरीक्षक पी एल चौधरी ने बताया कि पुलिस की तैनाती के बीच इलाके में शीतल सिनेमा के पास दो मंजिला इमारत को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया गया। उन्होंने बताया कि इस इमारत का इस्तेमाल शीतल सिनेमा के पास नेहरूनगर की झोपड़ियों में रहने वाले आरिफ और उसका भाई सज्जू कर रहा था, दोनों दुर्दांत अपराधी हैं। उन्होंने कहा कि सज्जू को हाल ही में गिरफ्तार किया गया था, जबकि सचिन क्षेत्र में सरकारी अधिकारियों के कामकाज में बाधा पहुंचाने के हालिया मामले में पिछले कुछ समय से पुलिस को चकमा दे रहे आरिफ को मंगलवार रात रांदेर थाने की एक टीम ने पकड़ लिया।

अधिकारी ने कहा, ‘‘हालांकि, जब आरिफ को पुलिस थाने ले जाया जा रहा था, तभी उसने चिल्लाना शुरू कर दिया और भागने में मदद करने के लिए अपने लोगों को बुलाया। लगभग 30 लोगों की भीड़ ने पुलिसकर्मियों पर हमला किया और आरिफ को भागने में मदद की।'' उन्होंने कहा कि इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और आरिफ तथा अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस दल बनाये गये हैं। आरिफ की गतिविधियों के बारे में जांच के दौरान रांदेर पुलिस को अवैध इमारत के बारे में पता चला, जो कभी जुए का अड्डा हुआ करता था।

चौधरी ने कहा कि स्थानीय लोगों ने भी इमारत के बारे में शिकायत की थी। उन्होंने कहा, ‘‘जब नगर निकाय के अधिकारियों ने इमारत के अवैध होने की पुष्टि की, तो हमने एक बुलडोजर मंगाया और यह सुनिश्चित करने के लिए इसे तोड़ दिया कि भविष्य में किसी भी अवैध गतिविधि के लिए इसका इस्तेमाल नहीं हो पाये।''

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News

Recommended News