डॉली चायवाला के बाद अब सोशल मीडिया पर छाया 'सिंगिंग चायवाला', सुरीली आवाज में बेच रहा चाय (Video)

punjabkesari.in Friday, Jul 05, 2024 - 04:12 PM (IST)

नेशनल डेस्क: डॉली चायवाला के बाद अब एक ओर चायवाला सोशल मीडिया पर न्यू सेंसेशन बना हुआ है। सूरत का यह 'सिंगिंग चायवाला' अपनी मुधर आवाज में गीत-गाकर चाय बेचता है। इनका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। डॉली चायवाला की तरह विजय भाई पटेल भी रातों-रात स्टार बन गया है। उनकी दुकान पर कई कस्टमर आते हैं जो चाय के साथ-साथ उनकी सुरीली आवाज का लुत्फ उठाते हैं। 
PunjabKesari
दूर-दूर से गाना सुनने और चाय पीने आते हैं लोग 
मुंबई के सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने इसका वीडियो अपने पेज पर शेयर किया है। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है- "सूरत के विजय भाई पटेल कई सालों से डुमास में चाय की लॉरी चला रहे हैं। विजयभाई की चाय मीठी है और उससे भी मीठी है उनकी आवाज़। लोग दूर-दूर से विजयभाई की चाय पीने और उनके गाने सुनने आते हैं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


इस क्लिप में आप देख सकते हैं कि पटेल 1972 की फिल्म 'अमर प्रेम' से किशोर कुमार का चार्टबस्टर 'चिंगारी कोई भड़के' गाते हुए अपने स्टॉल पर चाय बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 2 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। 
PunjabKesari
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोगों को सिंगर चायवाले की आवाज खूब पंसद आ रही है। वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- हर चायवाला ही क्यूं फेमस हो रहा है यार। दूसरे ने लिखा- यह डॉली इफेक्ट है। तीसरे ने लिखा- अंकल जी बहुत अच्छा गाते हैं। 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News