चलते ट्रक से बाइक सवार 3 लोगों ने फिल्मी स्टाइल में की चोरी, वायरल हुआ VIDEO

punjabkesari.in Saturday, May 25, 2024 - 03:09 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मध्य प्रदेश में तीन लोगों द्वारा चलती ट्रक से सामान चुराने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यह घटना कैमरे में कैद हो गई क्योंकि आगरा-मुंबई राजमार्ग पर देवास-शाजापुर मार्ग के बीच ट्रक से थोड़ी दूरी पर गाड़ी चला रहे एक व्यक्ति ने इसे अपनी कार से रिकॉर्ड किया। दरअसल, डकैती का वीडियो किसी हिंदी फिल्म के सीन की याद दिला रहा है।
PunjabKesari
वीडियो में एक शख्स को ट्रक के ठीक पीछे बाइक चलाते हुए देखा गया, जबकि उसके साथियों को सामान चुराने का काम सौंपा गया था। ऐसा करने के लिए दोनों व्यक्ति ट्रक के ऊपर चढ़ गए और सामान को ढकने वाली तिरपाल शीट को काट दिया। कुछ देर बाद एक भरा हुआ बैग निकाला जिसे उनमें से एक ने उसे नीचे सड़क पर फेंक दिया। इसके बाद, वे दोनों ट्रक से नीचे उतरे और सावधानीपूर्वक उस बाइक की पिछली सीट पर चढ़ गए जिस पर वह आदमी सवार था। इसके बाद उन्होंने बाइक की स्पीड को धीमा किया और पीछे की ओर मुड गए ताकि वे सड़क पर पड़े बैग को उठा सकें।
 

इस बीच मध्य प्रदेश पुलिस ने कहा है कि देवास और तराना से भी ऐसी ही घटनाएं सामने आई हैं। हालांकि, मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले के मक्सी पुलिस स्टेशन के SHO भीम सिंह पटेल ने कहा कि उन्हें उपरोक्त घटना के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिली है। उन्होंने कहा, ''इस विशेष घटना के बहुत कम विवरण अब तक सामने आए हैं। मुझे अभी तक यह वीडियो नहीं मिला है। न ही अभी तक किसी ट्रक चालक ने ऐसी किसी घटना की सूचना दी है।'' भीम सिंह पटेल ने कहा, ''जैसे ही हमें वीडियो मिलेगा, हम जांच करेंगे और तदनुसार कार्रवाई करेंगे।''

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News