चटनी लगाकर दो महिलाएं खाती रहीं समोसे, दिल्ली मेट्रो में सीट के नीचे डाला कूड़ा (VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, May 30, 2024 - 12:41 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली और आस-पास के इलाकों में यातायात की भीड़भाड़ एक बड़ी समस्या है, जो अक्सर यात्रियों के लिए मुश्किलें खड़ी करती है। नतीजतन, बहुत से लोग इसकी सुविधा और उचित लागत के कारण मेट्रो का विकल्प चुनते हैं। हालाँकि, दिल्ली मेट्रो के यात्रियों को कुछ खास नियमों और जिम्मेदारियों का पालन करना ज़रूरी है, जैसे कि फर्श पर न बैठना और मेट्रो ट्रेन के अंदर खाना खाने से परहेज़ करना। इन नियमों के बावजूद, कुछ यात्री अक्सर नियमों का उल्लंघन करते देखे जाते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें दो महिलाएं मेट्रो के अंदर समोसे खाते हुए और उसे सीट पर रखते हुए दिख रही हैं।

वायरल वीडियो में दो महिलाओं को अपनी चप्पल उतारकर मेट्रो के अंदर सीट पर बैठते हुए देखा जा सकता है। वे प्लास्टिक की थैली से समोसे निकालती हैं और खाना शुरू कर देती हैं। एक समय पर, महिलाओं में से एक को सीट के नीचे कचरा फेंकते हुए देखा जाता है। इस बीच, कोई उनका वीडियो रिकॉर्ड कर लेता है। इंस्टाग्राम पर अपलोड होने के कुछ ही समय बाद, वीडियो ने तेजी से व्यापक ध्यान आकर्षित किया और वायरल हो गया। 

इस वीडियो को 1.3 मिलियन से ज़्यादा बार देखा जा चुका है और कई सोशल मीडिया यूज़र्स ने इस पोस्ट पर कमेंट किए हैं। कई कमेंट करने वाले महिलाओं का समर्थन कर रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा, "वो सिर्फ़ समोसे खा रही है, इसमें क्या ग़लत है?" दूसरे ने कमेंट किया, "अगर वो मुजरा कर रही होती, पिज़्ज़ा या बर्गर खा रही होती या स्टारबक्स कप पकड़े होती तो ठीक रहता, लेकिन ये नहीं?" तीसरे यूज़र ने लिखा, "कम से कम वो लड़ या नाच तो नहीं रही हैं।" इस बीच, चौथे यूज़र ने बताया, "मेट्रो में खाना-पीना मना है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul 🤴 king (@rr.rahul9917)


डीएमआरसी के सख्त नियमों के बावजूद ऐसी घटनाएं होती रहती हैं। हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक लड़की अश्लील डांस करती हुई दिखाई दे रही थी। वीडियो में वह ट्रेन में सवार कई यात्रियों के सामने ट्वर्किंग, बेली डांस और कामुक डांस मूव्स करती हुई दिखाई दे रही थी। बाद में उसकी पहचान इंस्टाग्राम यूजर @manishadancer के रूप में हुई।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News