कलयुगी बेटे की करतूत, जमीन के लिए ट्रैक्टर के आगे फेंक दी अपनी मां(Pics)

punjabkesari.in Saturday, Jun 23, 2018 - 01:05 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के वाशिम से बेटे की दरिंदगी की हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक कलयुगी बेटे ने जमीन के लालच के लिए अपनी बूढ़ी मां को ट्रैक्टर के आगे मरने के लिए फेंक दिया। यही नहीं आरोपी ने अपनी मां को कई बार उठाकर यहां से वहां भी पटका। सोशल मीडिया पर इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है जो काफी वायरल हो रहा है। 
PunjabKesari
ये मामला 21 जून को बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार वाशिम जिले के मालेगांव तहसील के मुंगला गांव में दो परिवारों के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। तहसील कोर्ट ने जमीन का फैसला राउत परिवार के पक्ष में सुनाया। राउत परिवार जब खेत की जुताई करने पहुंचा तो दलवी परिवार की महिलाएं आपस में भिड़ गईं। इसके बाद दलवी परिवार के इस शख्स नेअपनी बुजुर्ग मां को ही ट्रैक्टर के सामने फेंक दिया, ताकि खेत न जोता जा सके। 
PunjabKesari
कलुयगी बेटे ने अपनी मां के साथ जानवरों की तरह व्यवहार किया। बुजुर्ग महिला डर और बीमारी से कांपती रही लेकिन आरोपी का दिल नहीं पसीजा। उसके साथ कुछ और लोग भी हैं जो महिला को बेरहमी से खींचते हुई दिखाई दे रहे हैं। अपनी मां के साथ एक बेटे का ऐसा सलूक वाकई हैरान कर देने वाला है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News