मिर्ची के बाद अब बंदूक की गोली लेकर केजरीवाल के जनता दरबार में पहुंचा शख्स, गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Nov 27, 2018 - 12:31 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से यहां उनके आवास पर मिलने आए 39 साल के एक शख्स की जांच में उसके पास एक कारतूस मिलने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि करोल बाग की एक मस्जिद के मुअज्जिम सीलमपुर निवासी मोहम्मद इमरान को उस समय गिरफ्तार कर लिया गया जब वह सोमवार को मुख्यमंत्री आवास पर जनता दरबार कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था।
PunjabKesari पिछले सप्ताह एक शख्स ने दिल्ली सचिवालय में केजरीवाल पर मिर्च पाउडर फेंक दिया था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि इमरान जनता दरबार में मुख्यमंत्री से मिलने आया था। उन्होंने बताया कि उसके साथ 12 इमाम और मौलवी दिल्ली वक्फ बोर्ड में काम कर रहे लोगों का वेतन बढ़ाने के मुद्दे पर बातचीत करने आए थे। अधिकारी के अनुसार तलाशी के दौरान इमरान के पर्स से .32 बोर का एक कारतूस मिला।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि इमरान को स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया गया और शस्त्र कानून की संबंधित धाराओं के तहत सिविल लाइन्स थाने में मामला दर्ज कर लिया गया। पूछताछ में इमरान ने बताया कि वह करोल बाग की मस्जिद बावली वाली में मुअज्जिम है और दो-तीन महीने पहले उसे मस्जिद की दानपेटी में यह कारतूस मिला था। उसने कहा कि वह इसे यमुना नदी में फेंकने की सोच रहा था लेकिन कर नहीं पाया और उसने इसे पर्स में रख लिया। मामले में आगे जांच चल रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News