जेल का जवाब वोट से: केजरीवाल की गिरफ्तारी पर AAP का प्रदर्शन; कहा - जनता 25 मई को BJP को सिखाएगी सबक

punjabkesari.in Saturday, Apr 27, 2024 - 12:54 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ राष्ट्रीय राजधानी में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शनिवार सुबह 'जेल का जवाब वोट से' नाम से एक विरोध अभियान चलाया। लक्ष्मी नगर मेट्रो स्टेशन के बाहर धरना देते हुए आम आदमी पार्टी के पूर्वी दिल्ली लोकसभा प्रत्याशी कुलदीप कुमार ने कहा कि दिल्ली की जनता गुस्से में है और 25 मई (दिल्ली में लोकसभा चुनाव) को भारतीय जनता पार्टी को सबक सिखाएगी।

जनता 25 मई को बीजेपी को सबक सिखाएगी
कुलदीप कुमार ने ANI को बताया, "बीजेपी ने एक लोकप्रिय मुख्यमंत्री को फर्जी मामले में जेल में डालने की साजिश रची है। दिल्ली की जनता 25 मई को बीजेपी को सबक सिखाएगी। अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी से दिल्ली की जनता गुस्से में है।" अरविंद केजरीवाल को 21 मार्च को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली सरकार की अब समाप्त हो चुकी उत्पाद शुल्क नीति से संबंधित मनी-लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था। 1 अप्रैल से वह तिहाड़ जेल में बंद हैं।

सुनीता केजरीवाल करेंगी रोड शो
दिल्ली के मुख्यमंत्री की पत्नी सुनीता केजरीवाल शनिवार को पूर्वी दिल्ली लोकसभा में एक रोड शो करेंगी, उसके बाद 28 अप्रैल को पश्चिमी दिल्ली लोकसभा में एक रोड शो करेंगी। दिल्ली की मंत्री आतिशी ने शुक्रवार को कहा, "सुनीता जी पूर्वी दिल्ली लोकसभा में एक रोड शो करेंगी और पूर्वी दिल्ली के लोगों से अरविंद केजरीवाल के लिए आशीर्वाद मांगेंगी। 28 अप्रैल को, सुनीता केजरीवाल जी पश्चिमी दिल्ली लोकसभा में एक रोड शो करेंगी और पश्चिमी दिल्ली के लोगों से आशीर्वाद मांगेंगी।" 
PunjabKesari
लोग AAP को वोट देकर इस गिरफ्तारी का जवाब देंगे
आतिशी ने अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की राजनीतिक रणनीति बताया। उन्होंने कहा, "भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार और उसके राजनीतिक हथियार, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद अरविंद केजरीवाल को लोकसभा चुनाव के दौरान प्रचार करने से रोकने के लिए गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, उनका यह कदम उन पर ही उल्टा पड़ गया। दिल्ली, पंजाब और देश भर के लोग अरविंद केजरीवाल जी की गिरफ्तारी का विरोध कर रहे हैं और वे AAP को वोट देकर इस गिरफ्तारी का जवाब देंगे।" दिल्ली आम चुनाव के छठे चरण में 25 मई को अपने सभी सात लोकसभा प्रतिनिधियों को चुनने के लिए मतदान करेगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News