घर के बाहर मां के साथ खेल रही बच्ची को तेज रफ्तार कार ने कुचला, वीडियो हुआ वायरल

punjabkesari.in Saturday, Jun 29, 2024 - 04:24 PM (IST)

नेशनल डेस्क : उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर 63 के बी से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक छोटी बच्ची अपने घर के बाहर मां के साथ खेल रही थी कि तभी तेज रफ्तार से आ रही एक कार ने बच्ची को कुचल दिया। जिसके बाद मां बच्ची को उठाकर बदहवास हालत में इधर- उधर दोड़ने लगती है। आसपास के लोगों को हादसे की जानकारी होने के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई। घायल बच्ची को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया। जहां मासूम बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

वीडियो में कनौजिया नाम के व्यक्ति के मकान में रहने वाली एक महिला अपनी मासूम बच्ची के साथ अपने घर के बाहर सड़क पर खेलती हुई नजर आ रही है। हालांकि, कार चालक ने थोड़ी दूर जाकर गाड़ी रोकी और घायल बच्ची को देखने के लिए कार से उतर कर आया।  इस बीच हादसे की जानकारी फैलने पर आसपास के लोग वहां इकट्ठा हो गए। कार चालक घायल बच्ची को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में ले गया, उसके बाद वहां से फरार हो गया। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 


पुलिस ने बताया कि घटना का संज्ञान लेते हुए थाना-63 पुलिस ने संगीन धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई की है।  घटना से संबंधित गाड़ी चिन्हित कर ली गई है। अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन किया गया है।  बच्ची के अच्छे उपचार के लिए अस्पताल प्रशासन से संपर्क किया गया है। साथ ही पुलिस ने लोगों से तेज रफ्तार में गाड़ी न चलाने की अपील भी की। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News