दिल्ली की बारिश में फंसी करोड़ों की रॉल्स रॉयस कार, नेटिजन्स ने लिए जमकर मजे, देखें Video

punjabkesari.in Monday, Jul 01, 2024 - 06:17 PM (IST)

नेशनल डेस्कः राजधानी दिल्ली में मानसून की पहली ही बारिश में बाढ़ जैसा मंजर देखने को मिला। अब मौसम विभाग ने अगले दो-तीन दिनों में फिर भारी बारिश का अलर्ट जारी कर दिया है। मौसम विभाग का कहना है कि बारिश की वजह से दिल्ली-एनसीआर में दोबारा जलभराव की समस्या हो सकती है। इस बीच दिल्ली की सड़क पर जलभराव में एक रॉल्स रॉयस कार का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिस पर नेटिजन्स खूब मजे ले रहे हैं।

इस वीडियो को @ShivrattanDhil1 नाम के एक एक्स यूजर ने अपने अकाउंट से शेयर किया है और कैप्शन में लिखा गया है कि यही कारण है कि मैं रोल्स रॉयस नहीं खरीद रहा हूं। जलभराव में फंसी गाड़ी का नंबर DL 9CU 0400 है। वीडियो में देखकर लग रहा है कि रॉल्स रॉयस धौलाकुंआ-गुरूग्राम मार्ग पर पानी में फंसी हुई है।


इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि रोल्स रॉयस से डर नहीं लगता, साहेब हाइड्रोलॉक से लगता है। दूसरे यूजर ने लिखा- रोल्स रॉयस न खरीदने का 1011वां कारण मिल गया। बता दें, रोल्स रॉयस भारत में सबसे महंगी कारों में से एक है। रोल्स रॉयस फैंटम ड्रॉपहेड कूप रोल्स रॉयस फैंटम की ओल्ड जनरेशन पर बेस्ड है। भारतीय बाजार में यह 8.5 करोड़ रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News