भांजे को दिल दे बैठी मामी ने पूर्व प्रेमी को उतारा मौत के घाट, खुलासे पर पुलिस रह गई दंग

punjabkesari.in Monday, Jul 01, 2024 - 05:49 PM (IST)

नेशनल डेस्क : UP के गोरखपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने अपने भांजे और उसके दोस्त के साथ मिलकर अपने प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया। दरअसल मामला यह है कि महिला का अपने भांजे के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसकी सूचना उसके पूर्व प्रेमी को हो गई। उसके बाद महिला का पूर्व प्रेमी महिला के कुछ आपत्तिजनक फोटो और वीडियो के जरिए ब्लैकमेल करने लगा। इसी खुन्नस में महिला ने भांजे और उसके साथियों के साथ मिलकर पूर्व प्रेमी की हत्या करवा दी और फिर लाश तालाब में फेंक दी।

PunjabKesari

समय बितने के साथ ही वह अपने निजी जिंदगी में इस तरह से मशगूल हो गई कि मानों जैसे कुछ हुआ ही ना हो। बीते 19 जून को गोरखपुर के थाना गुलरिहा क्षेत्र में एक पुरुष की लाश मिली थी। इसकी जानकारी होने पर तत्काल स्थानीय पुलिस द्वारा निरीक्षण किया गया। हालांकि, शव की हालत इतनी ज्यादा खराब हो चुकी थी यह पहचानना मुश्किल हो रहा था कि वह किसका शव है। इसके बाद उस अज्ञात शव को मुर्दाघर में रखवा दिया गया। मगर घटना के 72 घंटे बीत जाने के बाद भी जब उस अज्ञात शरीर की शिनाख्त नहीं हो पाई तो उसे पूरा किया गया और अंत में अंतिम संस्कार भी कर दिया गया। 

घटना के 2 दिन से अधिक बीत जाने के बाद पुलिस ने सोशल मीडिया और अन्य माध्यमों से लोगों तक खबर फैलाई। जिस पर 27 जून को चिलुआताल के एक व्यक्ति ने यह दावा किया कि जो डेड बॉडी मिली है वह उसके बेटे सिंटू कुमार की है। उसने बताया कि सिंटू चेन्नई में रहकर काम करता था। उसने 14 जून को यह कहा था कि वह बेंगलुरु जा रहा है, लेकिन वह बैगलुरु नहीं पहुंचा। हम उसकी तभी से उसकी तलाश कर रहे है। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच- पड़ताल शुरु की तो यह पता चला कि मामला प्रेम प्रसंग का है।

PunjabKesari

बात तो यह थी कि भांजे के प्यार मे पड़ी महिला ने प्रमी सिंटू की हत्या कर दी। क्योंकि, वह इनके बीच पत्थर बन रहा था। अब पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा कर महिला को उसके भांजे और सहयोगियों को जेल भेज दिया है। वहीं पुलिस ने लाठी और डंडे का इस्तेमाल कर मृतक का पर्श और आधार कार्ड बरामद कर लिया है। इन आरोपियों की पहचान भांजा बृजेंद्र निषाद, प्रियंका निषाद, आकाश कुमार और शिव कुमार के रुप में हुई है। आरोपियों ने बताया कि सिंटू को गला घोटकर और डंडे से वार करके मौत के घाट उतारा गया था। जिसके बाद उसकी लाश को तालाब में फेंक दिया गया। प्रेमीका ने कहा कि सिंटू आपत्तिजनक फोटो और वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करता था। पुलिस मामले में आगे की कार्यवाही कर रही है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News