ISI एजेंट के साथ भारत में घुसे 4 आतंकी, राजस्थान-गुजरात समेत देश भर में हाई अलर्ट

punjabkesari.in Tuesday, Aug 20, 2019 - 10:37 AM (IST)

नेशनल डेस्क: भारत में पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी इंटर सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) के एजेंट के साथ चार आतंकियों के घुसने की खबर है। जिसके तहत राजस्थान-गुजरात समेत पूरे देश में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि यह सभी लोग अफगानिस्तानी पासपोर्ट के जरिए भारत के अंदर दाखिल हुए हैं।

 

राजस्थान के सिरोही के पुलिस अधीक्षक कल्याणमल मीणा ने जिले के सभी पुलिस स्टेशनों को पत्र भेजा है। पत्र के अनुसार आईएसआई एजेंट के साथ चार लोगों के एक समूह ने भारत में प्रवेश कर लिया है, यह आतंकी किसी भी समय आतंकवादी गतिविधियों को अंजाम दे सकते हैं। दरसल आईबी (इंटेलिजेंस ब्‍यूरो) को इनपुट मिले हैं कि आतंकी मध्य प्रदेश में घुसने की फिराक में हैं, जिसके बाद राजस्थान-गुजरात-मध्य प्रदेश बॉर्डर पर अलर्ट जारी कर दिया गया है।

 

पुलिस को भीड़भाड़ वाले इलाके जैसे होटल, बस स्टेशन पर जांच अभियान चलाने के निर्देश दिए गए हैं। संदिग्ध वाहनों की आवाजाही पर भी नजर रखी जा रही है और पुलिसकर्मियों को पूरी तरह से अलर्ट रहने और संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ करने को कहा गया है। बता दें कि कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान आतंकियों की घुसपैठ कराने की फिराक में है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News